कांचीपुरम में छात्रा से गैंगरेप, पांच गिरफ्तार

0
0


1 of 1





चेन्नई | तमिलनाडु के कांचीपुरम के बाहरी इलाके में एक कॉलेज छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी पांच लोगों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। यह भयानक घटना गुरुवार की रात को तब हुई, जब पांच आरोपियों ने 19 वर्षीय छात्रा और उसके प्रेमी को बेंगलुरू-पुडुचेरी बाहरी रिंग रोड के पास एक सुनसान जगह पर घेर लिया। मौके पर अक्सर स्थानीय असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है जो शराब का सेवन करते हैं और ऐसी अन्य गतिविधियों में शामिल होते हैं। कांचीपुरम राजधानी चेन्नई से 85 किमी दूर स्थित है।

गरुवार शाम करीब 7 बजे युगल मौके पर पहुंचे थे। पास में ही शराब पी रहे दो आरोपियों की नजर उन पर पड़ी, इसके बाद दोनों के साथ तीन और लोग जुड़ गए।

आरोपी चाकू की नोंक पर छात्रा को कुछ दूर खींच ले गए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गए।

कांचीपुरम के पुलिस उपाधीक्षक पी. जूलियस सीजर ने कहा, छात्रा के विरोध करने पर आरोपियों ने उनको जान से मारने की धमकी दी।

छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस एक आरोपी विमल कुमार को ट्रैक करने में कामयाब रही, जिसका नाम अन्य अपराधियों ने वारदात के दौरान लिया था। उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने बाद में मणिकंदन, शिवकुमार, विग्नेश, और थेन्नारासु को गिरफ्तार कर लिया।

सभी पर बलात्कार का मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

पिछला लेखडाइट में शामिल करें ये चीजें, मांसपेशियों में दर्द और हर वक्‍त थकान की समस्‍या होगी दूर, बार-बार नहीं होंगे बीमार
अगला लेखलोहड़ी के दिन करें महादेवी की पूजा और उपाय, खुल जाएंगी किस्मत
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।