‘कसौटी जिंदगी के’ एक्टर साहिल आनंद ने छोड़ा सोशल मीडिया

0
2


साहिल आनंद (Sahil Anand) ने अपने मानसिक स्वास्थ्य और सोशल मीडिया छोड़ने के कारण के बारे में बात की है. सोमवार को, उन्होंने अपने फैंस के साथ एक लंबा नोट शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया जिसमें उन्होंने लिखा, ‘वो कुछ समय से खुद को खोया हुआ महसूस कर रहे हैं. साहिल ने लिखा, ‘सभी को नमस्कार, आशा है कि आप लोग ठीक होंगे. बस मैं चाहता था कि मेरे सभी दोस्त अपना ख्याल रखें क्योंकि मैंने कुछ समय के लिए अलग रहने का फैसला किया है, मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूं और पिछले कुछ महीने मेरे लिए काफी कठिन रहे हैं. अभी, मुझे स्पेस चाहिए. मैं खुद को खोया हुआ महसूस कर रहा हूं. कभी-कभी आपका जुनून आपका सबसे बुरा सपना बन सकता है. दोस्तों, मानसिक स्वास्थ्य सबसे ज्यादा जरूरी है. कभी कभी जिन चीजों के बारे में हम इमोशनल होते हैं, वो हमें बहुत प्रभावित कर देती हैं. मैंने नॉर्मल महसूस करने की पूरी कोशिश की लेकिन चीजें सिर्फ खराब होती चली गईं.”

आपको बता दें कि साहिल हाल ही में पहली बार पिता बने हैं. उनके बेटे सहराज का जन्म अप्रैल में हुआ था, जिसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार भी किया था. साहिल ने लिखा था, ‘हाय मैं सहराज आनंद हूं. मैं 14 अप्रैल 2021 को पैदा हुआ था. मेरे माता-पिता कहते हैं कि मैं सबसे अच्छा गिफ्ट हूं उनके लिए. मैं जल्द ही अपने खाने, सोने और मुस्कुराने की जर्नी आपके साथ शेयर करने के लिए एक्साइटेड हूं, लेकिन मैंने अभी शौच किया है इसलिए अभी मुझे जाना है! बाय बाय’.

बात करें साहिल के वर्क प्रोजेक्ट्स की तो साल 2006 में ‘एमटीवी रोडीज़’ के साथ उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की और बाद में बॉलीवुड मे कई फिल्मों में काम भी किया. जिनमें ‘काल’ और करण जौहर की साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ भी शामिल है. इसके अलावा साहिल एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में भी काम कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ेंः

Tara Sutaria की फोटो पर Amitabh Bachchan की नातिन Navya Nanda ने दिया रिएक्शन, Arjun Kapoor भी उतरे मैदान में

Aquaman 2 की शूटिंग के लिए लंदन पहुंचे Jason Momoa, फैंस के लिए शेयर किया वीडियो

 





Source link

पिछला लेखMen’s strength increase foods: पुरुषों का स्टैमिना बढ़ाती हैं ये 4 चीजें, बस जान लीजिए सेवन का सही तरीका
अगला लेखजीवन बीमा कंपनियों को पेंशन, स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी बेचने की अनुमति मिले: HDFC लाइफ चेयरमैन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।