कर्क राशि 3 जुलाई: निवेश और लेनदेन से बचें, मानसिक तनाव को ऐसे करें दूर

0
2


Kark Rashifal Today: कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन विशेष है. आज तनाव महसूस करेंगे और भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे. धन के मामले में आज का दिन मिलाजुला रहेगा. लेकिन सेहत पर ध्यान देना होगा और इन कामों से आज के दिन बचना होगा.

आज का स्वभाव: कर्क राशि वालों को आज मानसिक तनाव रहेगा. बात बात पर क्रोध और वाणी दोष हो सकता है. आलस के कारण काम को कल पर टालने की प्रवृत्ति रहेगी. परिवार के साथ समय अच्छा बीतेगा. बेहतर यही होगा कि आज के दिन वही कार्य करें जिससे आपको मानसिक शांति मिले. ऐसा करने से तनाव दूर होगा. आज के दिन वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं. घर से बहुत जरूरी हो तभी बाहर निकलें. वर्क फ्रॉम होम की यदि सुविधा है तो आज के दिन इसका प्रयोग करें.

सेहत: समय पर भोजन करें. धूप और नमी से बचने का प्रयास करें. सेहत के मामले में लापरवाही आपके लिए भारी पड़ सकती है. आज के दिन भोजन स्वाद के लिए नहीं सेहत को ध्यान में रखकर करें. पेट संबंधी कोई दिक्कत हो सकती है. सिर दर्द और त्वचा संबंधी कोई परेशानी हो सकती है. इससे बचने का प्रयास करें. स्वच्छता का ध्यान रखें.

करियर: जॉब की तलाश में है तो आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है. बिजनेस के मामले में आज कोई भी बड़ा फैसला अकेले न लें. हानि उठानी पड़ सकती है. सरकारी नौकरी से जुड़े व्यक्तिओं को आज सावधानी से अपने कार्यों को करना होगा. प्रतिद्वंदी हानि पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं.

धन की स्थिति: आज के दिन धन के मामले में सर्तक रहें. किसी प्रकार का लेनदेन आज करने से बचें. निवेश की कोई योजना बना रहे हैं तो आज इसे टाल दें क्योंकि ये समय उपयुक्त नहीं है. धन खर्च होने का योग है. परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए आज धन खर्च करने के लिए आप तैयार रहें.

आज का उपाय: संतोषी माता की पूजा करें. बच्चों को प्रसन्न रखें. बेल पत्री का एक पौधा मंदिर परिसर में या खाली स्थान पर लगाएं.

Chanakya Niti: सफल बिजनेस मैन बनना है तो इन बातों को जीवन में उतार लें



Source link

पिछला लेखCorona Update: उत्तराखंड में महज 510 एक्टिव केस, अब तक 2405 लोग हुए ठीक
अगला लेखAaj Ka Panchang 3 July 2020: आज त्रयोदशी तिथि है और चंद्रमा वृश्चिक में हैं, जानें आज का शुभ मुहूर्त और राहु काल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।