करुर वैश्य बैंक ने टाटा मोटर्स से किया करार, 6 महीने तक नहीं देनी होगी EMI

0
8


करुर वैश्य बैंक का टाटा मोटर्स से करार

करुर वैश्य बैंक (Karur Vysya Bank- KVB) ने बयान में कहा कि इस पेशकश के तहत कर्ज लेने वाले ग्राहकों को पहले छह माह तक लोन की किस्त का भुगतान नहीं करना होगा. यह कर्ज उन्हें आकर्षक ब्याज दर पर उपलब्ध होगा.

कोयंबटूर. करुर वैश्य बैंक (Karur Vysya Bank- KVB) ने गुरुवार को टाटा मोटर्स (Tata Motors) के साथ एक करार किया. इसके तहत बैंक टाटा के यात्री वाहन खरीदारों को कर्ज उपलब्ध कराएगा. बैंक के मौजूदा और नए ग्राहक केवीबी से कर्ज लेने के पात्र होंगे. इसके तहत देशभर में टाटा मोटर्स के नई कारों के खुदरा नेटवर्क का लाभ लिया जा सकेगा. केवीबी की देश के 22 राज्यों और संघ शासित प्रदेशों में 779 शाखाएं हैं.

बैंक टाटा मोटर्स के ग्राहकों के लिए एक विशेष उत्पाद की पेशकश कर रहा है. इसके तहत सड़क पर आने तक वाहन की कीमत के बराबर लोन दिया जाएगा. बैंक ने बयान में कहा कि इस पेशकश के तहत कर्ज लेने वाले ग्राहकों को पहले छह माह तक लोन की किस्त का भुगतान नहीं करना होगा. यह कर्ज उन्हें आकर्षक ब्याज दर पर उपलब्ध होगा. हालांकि, योजना सिर्फ तीन मॉडलों- टाटा टियागो (Tata Tiago), टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) और टाटा एल्ट्राज (Tata Altroz) की खरीद के लिए ही है. वेतनभोगी और स्व-रोजगार दोनों प्रकार के ग्राहकों को टाटा मोटर्स का वाहन खरीदने पर कर्ज उपलब्ध होगा.

यह भी पढ़ें- ये है आसमान में उड़ने वाली ‘फ्लाइंग कार’, घर से सवारी ले रोड के बजाए नजर आएगी ऊपर

सिर्फ 166 रुपये रोजाना देकर खरीदे नई Tiagoटाटा मोटर्स ने बुधवार को six-month EMI holiday स्कीम लॉन्च की. इस स्कीम का लाभ कुछ चुनिंदा मॉडल टियागो, नेक्सॉन और अल्ट्रोज़ पर मिल रहा है. इसके तहत कस्टमर को 6 महीने तक कोई ईएमआई नहीं देनी होगी. साथ में 5 साल की लोन अवधि, जीरो डाउन पेमेंट और कार की ऑन-रोड कीमत की 100 फीसदी फाइनेंसिंग शामिल है.

Six-month EMI holiday स्कीम- इस हॉलिडे स्कीम के तहत कस्टमर सिर्फ 5555 रु/माह यानी कि 185 रुपये प्रतिदिन की EMI पर ग्राहक Tata Altroz को घर ला सकते हैं. इसी तरह Tata Nexon को 250 रुपये प्रतिदिन और Tiago को 166 रुपये प्रतिदिन के हिसाब मंथली EMI 4999 रुपये का भुगतान कर घर ला सकते हैं. ये ऑफर सिर्फ Nexon, Altroz और Tiago पर ही दिए जा रहे हैं.

जीरो डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं वाहन- टाटा मोटर्स ने कहा कि इस योजना के तहत, ग्राहक अब जीरो डाउन पेमेंट कर सकते हैं साथ ही छह महीने की ईएमआई से भी छुट्टी मिल जाएगी, यानी 6 महीने तक कोई EMI नहीं देनी होगी. सिर्फ मंथली ब्याज देना होगा. पांच साल के लोन टेन्योर के लिए 100 प्रतिशत तक ऑन-रोड फंडिंग कर सकते हैं.





Source link

पिछला लेखविदेश मंत्रालय ने कहा- कुलभूषण जाधव मामले में भारत कानूनी विकल्पों पर विचार कर रहा है
अगला लेख16 जुलाई को है कर्क संक्रांति, मिथुन राशि से निकलकर सूर्य करेंगे कर्क राशि में प्रवेश, जानें प्रभाव
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।