कराटे संघ के पूर्व उपाध्यक्ष भरत शर्मा ने नरिंदर बत्रा को कानूनी नोटिस भेजा

0
1


नरिंदर बत्रा को मानहानि नोटिस

नरिंदर बत्रा (Narinder Batra) पर झूठे और दोषपूर्ण मानहानि का बयान देने का आरोप लगा

नई दिल्ली. भारतीय कराटे संघ (KAI) के पूर्व उपाध्यक्ष भरत शर्मा ने भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा को कानूनी नोटिस भेजकर आईओए अध्यक्ष पर केएआई के अधिकारी के साथ टेलीफोन पर कथित बातचीत के दौरान उनके खिलाफ ‘झूठे’ और ‘दोषपूर्ण मानहानि का बयान’ देने का आरोप लगाया है. शर्मा ने चार पन्ने के कानूनी नोटिस में बत्रा से 48 घंटे के भीतर बिना शर्त माफी मांगने को कहा है। इस पत्र की प्रति पीटीआई के पास भी है.

नरिंदर बत्रा को कानूनी नोटिस
बत्रा ने भी रविवार को बयान जारी करके केएआई के महासचिव अंबेडकर गुप्ता के साथ तीखी बहस की कथित आडियो क्लिप को ‘भ्रामक तथ्यों को दिखाने वाली गलत हरकत जो मुझे बुरा दिखाने का निंदनीय प्रयास है’ करार दिया. यह क्लिप वट्सऐप पर काफी लोगों को भेजा गया. बत्रा और आईओए महासचिव राजीव मेहता के बीच मतभेद सामने आने के बाद देश की सर्वोच्च खेल इकाई में अंदरूनी लड़ाई का यह नवीनतम प्रकरण है. शर्मा के वकील बीके वाधवा द्वारा भेजे कानूनी नोटिस में बत्रा पर शर्मा के खिलाफ ‘झूठे, अवमानना, मजाकिया और गंदे शब्दों’ का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया गया है.

कोरोना वायरस से पीड़ित शाहिद अफरीदी पर आई बड़ी खबर, फोटो भी हुई वायरलधोनी को जन्मदिन पर ‘हेलीकॉप्टर’ गिफ्ट में देगा ये दिग्गज खिलाड़ी, वीडियो रिलीज

नोटिस में साथ ही कहा गया है कि ‘यह बताना उचित है कि आपने अंबेडकर गुप्ता को ब्लैकमेल करने तक की कोशिश की जिन्होंने आपके दमनकारी कार्यों और नीतियों के खिलाफ आवाज उठाई, आपने यह तक कहा कि आप उनको खेल की दुनिया से खत्म कर देंगे और निकट भविष्य में कोई उनके संघ को मान्यता देने की हिम्मत नहीं करेगा.’ बत्रा ने रविवार के अपने बयान में आईओए की सभी मान्यता प्राप्त इकाइयों से अंदरूनी झगड़े और मतभेद खत्म करने की अपील की थी.

First published: June 30, 2020, 1:25 AM IST





Source link

पिछला लेखभारतीय तीरंदाज दीपिका कुमारी और अतनु दास आज बंधेंगे शादी के बंधन में
अगला लेखBihar Board : बिहार बोर्ड आईटीआई उच्च माध्यमिक भाषा परीक्षा के लिए आज जारी होगा डमी एडमिट कार्ड
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।