‘करवाचौथ’ के व्रत की वजह से ऐश्वर्या राय के हाथ से निकली ये मशहूर हॉलीवुड फिल्म

0
7


Image Source : INSTAGRAM
ऐश्वर्या राय और विल स्मिथ साथ में करना चाहते हैं काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सिर्फ हिंदी सिनेमा ही नहीं, बल्कि हॉलीवुड में भी मशहूर हैं। ऐश और हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ हमेशा एक-दूसरे के साथ काम करना चाहते थे, लेकिन ऐसा कभी नहीं हो पाया। विल ने ऐश को ‘हिच’, ‘सेवन पाउंड्स’ और ‘टुनाइट ही कम्स’ मूवीज का ऑफर दिया था, लेकिन वो इनमें से किसी भी फिल्म में काम नहीं कर पाईं, क्योंकि उनके पास समय नहीं था।

ऐश्वर्या राय ने ‘सेवन पाउंड्स’ क्यों छोड़ा? इसकी वजह सामने आई है और सोशल मीडिया पर ऐश और विल की चर्चा हो रही है। ऐश्वर्या ने साल 2008 में न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया कि “अमेरिका की मीडिया में लिखा गया कि फिल्म के लिए स्मिथ से मिलने की बजाए मैं एक धार्मिक (करवा चौथ) वजह से भूखी हूं और मुंबई चली गई। ये पूरी तरह से गलत था। ‘सेवन पाउंड्स’ की स्क्रिप्ट दीवाली के बाद पढ़नी थी और जब दादी मां (तेजी बच्चन) की तबीयत ज्यादा खराब थी। इसलिए मैं स्मिथ से मिलने लॉस एंजिल्स नहीं जा सकी थी। क्या ये गलत है? मेरे लिए तो नहीं। मैं परिवार के लिए करियर को पीछे छोड़ सकती हूं।”

जब अभिषेक बच्चन का बर्थडे सेलिब्रेट करने न्यूजीलैंड गई थीं ऐश्वर्या राय, सड़क पर देसी अंदाज में किया था डांस

‘टुनाइट ही कम्स’ मूवी को लेकर ऐश ने आगे कहा, “ये सच है। इस मूवी के लिए मुझे स्मिथ को न कहना पड़ा। ये मेरे लिए बहुत बुरा था, लेकिन मेरे लिए मेरा परिवार पहले है। मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं। जब हम मिले थे तो साथ काम करने की इच्छा भी जताई थी। हर कोई ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहता है, जो पूरी दुनिया में चलती है।”

ऐश्वर्या राय ने साल 2006 में भी विल स्मिथ के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने कहा था, “दुर्भाग्य से, विल उस वक्त फिल्म बनाना चाहते हैं, जब मैं आशुतोष गोवारिकर के साथ ‘जोधा अकबर’ की शूटिंग कर रही हूं, लेकिन मैं उनके साथ काम करने की इच्छुक हूं।”

जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने कही थी देश में अरेंज मैरिज को लेकर ये बात

रिपोर्ट्स के अनुसार, विल साल 2005 में जब भारत आए थे, तब उन्होंने ऐश्वर्या को रोल ऑफर किए थे। उन्होंने कहा था, “मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं।”

कोरोना से जंग : Full Coverage





Source link

पिछला लेखभारत में क्रिकेट की वापसी और आईपीएल में चाइनीज स्पॉन्सर वीवो पर चर्चा हो सकती है
अगला लेखएक दिन में आए 24 हजार से ज्यादा मामले, कई राज्यों में ठीक होने की दर 80% से ज्यादा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।