करण मेहरा का आरोप- निशा रावल का कन्यादान करने वाले मुंह बोले भाई से है अफेयर

0
2


टीवी ऐक्टर करण मेहरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी पत्नी निशा रावल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। निशा और करण के बीच झगड़े के किस्से बीते साल सुर्खियों में थे। निशा ने करण पर घरेलू हिंसा और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था। अब करण का कहना है कि निशा उनके फ्लैट में गैर-मर्द के साथ रह रही हैं। उस शख्स का नाम रोहित सेठिया है। करण ने आरोप लगाया कि निशा और रोहित का अफेयर है जबकि निशा उसे मुंह बोला भाई बताती हैं। करण ने बताया कि वह अब तक चुप रहे क्योंकि प्रूफ नहीं थे। 

बोले रोहित सेठिया ने मुझे धमकाया

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम करण मेहरा और निशा रावल के बीच झगड़ा मीडिया में सुर्खियां बटोर चुका है। निशा रावल ने लॉकअप में भी अपनी पर्सनल लाइफ की कई बातें साझा की थीं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, करण ने बताया, निशा सिंगल मदर की इमेज बना रही हैं और दिखा रही हैं कि वह सब अकेले कर रही हैं लेकिन वह मेरे 4.5 बीएचके में रह रही हैं। उनके पास मेरा बिजनस है और मेरा पैसा लेकर केस लड़ रही हैं। मेरे डॉक्यूमेंट्स, पैसा, लैपटॉप सब कुछ उस घर में है। मुझे मेरे ही घर में जाने की इजाजत नहीं है। मुझे एक सूटकेस में बस 5 जोड़ी कपड़े दे दिए गए हैं। रोहित सेठिया ने मुझे धमकाने के लिए पॉलिटिकल पार्टीज के कुछ लोगों से मदद ली। 

मारपीट का लगाया आरोप

करण बताते हैं, मई में निशा रावल, रोहित सेठिया और लक्ष्मी रावत ने साजिश करके मेरे खिलाफ झूठा केस किया। उन्होंने झूठे आरोप लगाए और मुझे घर से निकाल दिया, मुझे शारीरिक चोट भी पहुंचाई। उसने निशा का भाई बनने की आड़ में मेरे साथ मारपीट की। उसी रात दोनों ने मुझे धमकी दी कि मुझे और मेरे परिवार को शूट कर देंगे।

बोले निशा का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

रिपोर्ट के मुताबिक, करण ने आरोप लगाया कि रोहित और निशा का अफेयर चल रहा है जबकि उनका अभी तलाक नहीं हुआ है। करण ने कहा कि उस शख्स को मुझसे निशा का मुंह बोला भाई कहकर मिलवाया गया था और उसने शादी में निशा का कन्यादान भी किया था। करण ने कहा वह कोर्ट में सबूत दे चुके हैं इसके बाद मीडिया के सामने आए। करण बोले कि निशा रावल का अपने 14 साल पुराने मुंह बोले भाई रोहित सेठिया से अफेयर है। उसने निशा का कन्यादान किया था। वह अब तक चुप थे क्योंकि तब सबूत नहीं था। ये भी पढ़ें: ‘11 महीने से एक अनजान शख्स मेरे घर पर रह रहा है’ करण मेहरा का निशा रावल पर धोखा देने का आरोप



Source link

पिछला लेखप्रेग्नेंसी में कॉर्न फ्लेक्स खाने से आयरन की कमी होती है दूर, ये फायदे भी मिलते हैं
अगला लेखOla 15 अगस्त को उठाएगी पहली इलेक्ट्रिक कार से पर्दा, देखें क्या होगा खास?  
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।