करण जौहर ने सिद्धार्थ की ‘मिशन मजनू’ का किया रिव्यू! बांधे सिड और टीम की तारीफों के पुल

0
0



करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा
– फोटो : social media

विस्तार

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मिशन मजनू’ आज से नेटफ्लिक्स पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में सिद्धार्थ के साथ रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। जहां फैंस को यह फिल्म आज से देखने को मिलेगी, वहीं कुछ दिन पहले मुंबई में ‘मिशन मजनू’ की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसके बाद फिल्म को देखने वाले बहुत से सेलेब्स ने इसको लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर जाहिर की थी। ज्यादातर सितारों को यह फिल्म पसंद आई थी और उन्होंने इसे शानदार बताया था। लेकिन अब करण जौहर ने फिल्म और सिड की फिल्म की टीम की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा है।

Cabaret Dancers: 60 के दशक की इन डांसर्स के आगे नोरा भी फेल, अपने लटके-झटकों से कर देती थीं घायल

करण जौहर ने सिद्धार्थ और ‘मिशन मजनू’ की पूरी टीम की तारीफों के पुल बांधते हुए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, ‘ऐसे कई हीरो हैं,  जिनके बारे में कहीं भी बताया नहीं गया है। मिशन मजनू एक ऐसे छुपे हीरो की कहानी है, जो प्यार और देशभक्ति से भरी हुई है। एक ऐसा मिशन जिसके बारे में कोई नहीं जानता…। इस कहानी को संवेदनशीलता के साथ बेहद ही अच्छे संतुलन के साथ शानदार ढंग से संपादित किया गया है। पूरी टीम को बहुत बहुत बधाई। रोनी स्क्रूवाला को इस शानदार कहानी को पेश करने के लिए धन्यवाद !! फिल्म की पूरी कास्ट विनर है!’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

करण जौहर आगे लिखते हैं, ‘रश्मिका मंदाना की नाजुकता देखने के लिए दिलकश थी… लेकिन यह फिल्म हमारे मजनू की है! मैं फिल्म का कोई स्पॉइलर नहीं दे रहा हूं लेकिन वह ईमानदारी और ताकत के साथ-साथ फिल्म में अपने नाम की तरह भी बर्ताव करता है। वह जरूरत पड़ने पर ‘हीरो’ है और ‘मजनू’ भी है। वह कहानी के हिसाब से अपने आपको बदल लेता है।’

सिद्धार्थ की इस एक्शन पैक्ड फिल्म की कहानी बात करें तो यह पाकिस्तान की धरती पर भारत के सबसे महत्वपूर्ण रॉ ऑपरेशन पर आधारित है। यह फिल्म 1970 के दशक में असली घटनाओं से प्रेरित है। ‘मिशन मजनू’ देश के ऐसे जांबाज सिपाहियों की कहानी सबके सामने लेकर आएगी, जो देश सेवा में अपनी जान कुर्बान कर देते हैं, लेकिन उनकी कहानियां कभी किसी के सामने नहीं आती। 

Bigg Boss 16: शालीन और टीना के बीच हुई भयंकर लड़ाई, एक दूसरे पर पर्सनल कमेंट कर दोनों ने पार कर दीं हदें





Source link

पिछला लेखमिसकैरेज की खबरों के बीच बुरखे में दिखीं राखी सावंत: मीडिया से बोलीं- मैं प्रेग्नेंट थी लेकिन सबको मेरी बात मजाक लगी थी!
अगला लेखHeart health: 30s में दिल का ख्याल रखना है बेहद जरूरी, हेल्दी हार्ट के लिए अपनाएं ये टिप्स
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।