करण जौहर के शो में आमिर खान का खुलासा: लाल सिंह चड्ढा के लिए करीना नहीं थी पहली पसंद, एक्टर ने मानुषी छिल्लर के नाम का दिया हिंट

0
0


10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और करीना कपूर हाल ही में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के अपकमिंग एपिसोड में नजर आए। शो में आमिर ने बताया कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की फीमेल लीड एक्ट्रेस के लिए करीना कपूर उनकी पहली चॉइस नहीं थीं। इस बात को सुनने के बाद करीना के फैंस काफी हैरान हैं।

करीना क्यों नहीं थीं फर्स्ट चॉइस?

शो में करण ने आमिर से पूछा कि क्या करीना कपूर इस फिल्म के लिए आपकी पहली चॉइस थीं? इसके जवाब में आमिर ने कहा, ‘नहीं इस फिल्म में हम किसी 25 साल की एक्ट्रेस को लेना चाहते थे। क्योंकि हम इस फिल्म में 18 से लेकर 50 साल उम्र का सफर दिखाना चाहते थे, इसी वजह से करीना इस फिल्म की पहली चॉइस नहीं थीं।’

करीना कैसे हुईं फिल्म के लिए सेलेक्ट?

शो में आमिर खान ने आगे बताया, ‘कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे कई सारी नई एक्ट्रेस के वीडियो दिखाए थे, जिसमें से एक वीडियो करीना का भी था। उनके वीडियो को देखने के बाद मुझे अपनी सोच को बदलना पड़ा। इसके बाद मैं समझ गया कि इस फिल्म के लिए करीना ही सबसे बेस्ट रहेंगी। ऐज ग्रुप को लेकर जो चीजें हमने सोची थीं, उन चीजों को हमने बदल लिया।’ बता दें कि इस समय करीना कपूर 41 साल की हैं।

आमिर ने फिल्म की पहली पसंद का भी खुलासा किया

शो में आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ की लीड एक्ट्रेस के लिए अपनी पहली पसंद का भी खुलासा किया। उन्होंने करीना के एक ऐड कि बात की जिसमें उनके साथ एक और एक्ट्रेस थीं, लेकिन आमिर ने उसके नाम का खुलासा नहीं किया। हालांकि, करण ने आमिर से कहा कि उन्हें पता है कि वो किसकी बात कर रहे हैं।

दरअसल मानुषी छिल्लर और करीना कपूर ने 2018 में मालाबार गोल्ड के लिए एक ऐड शूट किया था, जिसे करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने बनाया था।

‘लाल सिंह चड्ढा’ टॉम हैंक्स की ‘फॉरेस्ट गंप’ का रीमेक है

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर और करीना के अलावा मोना सिंह भी हैं। इस फिल्म के जरिए साउथ एक्टर नागा चैतन्य ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान और सैफ अली खान भी फिल्म में कैमियो अपियरेंस देंगे। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म टॉम हैंक्स की 1994 में आई ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखMoong Dal Tadka Recipe: ढाबा स्टाइल मूंग दाल तड़का बनाने की बेहद आसान रेसिपी
अगला लेखold cooler repair, खटारा कूलर बन जाएगा AC! बस पंखे के साथ लगा दें ये छोटी मशीन, लगने लगेगी ठंड – old cooler repair process put condenser along with fan speed increase
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।