कप्तान विराट कोहली ने फिर दिखाया जिम में दम, शेयर किया वर्कआउट का वीडियो

0
6


Edited By Nityanand Pathak | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

हाइलाइट्स

  • टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने पुराने रूटीन पर दिखाई दे रहे हैं
  • उन्होंने लगातार दूसरे दिन जिम में वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है
  • उन्होंने एक दिन पहले फ्लाई पुश अप्स का वीडियो शेयर किया था अब उन्होंने पावर स्नैच का वीडियो शेयर किया है

नई दिल्ली

किलर महामारी कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने रूटीन पर धीरे-धीरे लौटते दिख रहे हैं। उन्होंने लगातार दूसरे दिन जिम में वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि अगर उन्हें प्रतिदिन करने के लिए एक एक्सरसाइज को चुनना हो तो वह क्या होगा।

मौजूदा दौर के रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा- अगर मुझे रोजाना एक व्यायाम करने का विकल्प चुनना हो तो वह यही होगा। पावर स्नैच से प्यार। इस वीडियो में वह भारी वेट के साथ अपना पंसदीदा एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि फिटनेस के मामले में विराट कोहली की दुनियाभर के क्रिकेटर तारीफ करते हैं।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या के लिए वीडियो शेयर किया था। उसमें वह फ्लाई पुश अप्स को क्लैपिंग के साथ करते दिख रहे थे। दरअसल, पंड्या ने अपने क्रिकेटर भाई क्रुणाल पंड्या को चैलेंज दिया था, जिसे विराट ने भी पूरा किया।

स्मिथ ने की विराट की ऐसी तारीफ, फैन्स जान कहेंगे वाह..स्मिथ ने की विराट की ऐसी तारीफ, फैन्स जान कहेंगे वाह..ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें एक बेहतरीन इंसान बताया है। स्मिथ ने साथ ही कहा कि वह और कोहली मैदान पर कड़ी मेहनत करते हैं और यह खेल का एक हिस्सा है।

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस की वजह से भारत में लगभग सभी खेल बंद हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड क्रिकेट को शुरू करने की पूरी कोशिश कर रहा है, लेकिन इस भयावह परिस्थिति में ऐसा करना फिलहाल मुश्किल है। आईपीएल-2020 का आयोजन भी मुश्किल दिख रहा है। इसके लिए बोर्ड तमाम विकल्पों पर विचार कर रहा है।

विराट की फिटनेस देख आती थी शर्म, अब करते हैं फॉलोविराट की फिटनेस देख आती थी शर्म, अब करते हैं फॉलोविराट कोहली की फिटनेस की चर्चा हर कोई करता है। इस बारे में बांग्लादेश के तमीम इकबाल ने कहा कि मुझे यह कहने में जरा भी शर्म नहीं आती कि हम सभी उन्हें फॉलो करते हैं।



Source link

पिछला लेखवित्त वर्ष 2021 में घरेलू यात्री ट्रैफिक में 40 प्रतिशत से अधिक गिरावट संभव: ICRA
अगला लेखकोविड पीड़ित गंभीर रोगियों के लिए CISF के जवानों ने प्लाज्मा दान किया
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।