कंझावला मामला : नशे में धुत थे कार सवार चारों आरोपी, खून जांच में खुलासा

0
0



नई दिल्ली:

31 दिसंबर की रात हुए कंझावला मामले में नया खुलासा हुआ है. सूत्रों की मानें तो हादसे के वक्त कार में सवार चारों आरोपी नशे में धुत थे. दरअसल, शुक्रवार को एफएसएल रोहिणी ने दिल्ली पुलिस को आरोपियों की ब्लड टेस्ट की रिपोर्ट सौंपी. 

यह भी पढ़ें

ब्लड टेस्ट से पता चला है कि कि सभी आरोपियों ने शराब पी हुई थी. मालूम हो कि घटना के वक्त कार में चार शख्स थे, जिन्होंने युवती के स्कूटी को पहले टक्कर मारी और फिर उसे कई किलोमीटर तक घसीटते रहे. इस हादसे में युवती की मौत हो गई. 

गौरतलब है कि नव वर्ष के पहले ही दिन तड़के 20 वर्षीय अंजलि सिंह की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी और कार में फंस गयी सिंह को आरोपी सुल्तानपुरी से कंझावला तक लगभग 12 किलोमीटर तक सड़कों पर घसीटते रहे. इस घटना में युवती की मौत हो गई थी. 

इस घटना के सिलसिले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एफएसएल (रोहिणी) ने आरोपियों के रक्त के नमूने की रिपोर्ट सौंपी है और इससे पता चल सकेगा कि आरोपियों ने दुर्घटना वाली रात शराब का सेवन किया था या नहीं.

इस बीच, दिल्ली पुलिस ने कंझावला मामले में शुक्रवार को अपने 11 कर्मियों को निलंबित कर दिया. अधिकारियों ने बताया कि जिन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है, वे घटना के समय रास्ते में पीसीआर और चौकियों में ड्यूटी पर थे.

गृह मंत्रालय ने इस मामले में गुरुवार को दिल्ली पुलिस को तीन पीसीआर वैन और दो चौकियों में ड्यूटी पर तैनात सभी कर्मियों को निलंबित करने का निर्देश दिया था.

यह भी पढ़ें –
“महिला ने खुद ही अपनी सीट पर किया पेशाब, मैंने नहीं किया”, गिरफ्तार शख्स ने कोर्ट में कहा
“Hydel Project एक किलोमीटर दूर”: जोशीमठ में जमीन धंसने के मामले पर एनटीपीसी



Source link

पिछला लेखईरान ने पूर्व उप रक्षा मंत्री को फांसी दी: ब्रिटिश नागरिकता लेने के बाद धोखे से बुलाकर कैद किया, सुनक बोले- यह कायराना हरकत
अगला लेखआदिल खान ने बताई राखी सावंत संग शादी की सच्चाई: निकाह को किया स्वीकार, बोले- परिवार को मनाने में लगा हूं
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।