कंझावला कांड में बड़ा एक्शन, 11 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, किया निलंबित

0
0


Image Source : FILE
kanjhawala case

कंझावला केस में लापरवाही के आरोप में दिल्ली पुलिस के 11 कर्मियों पर  गाज गिरी है। जानकारी के अनुसार गृह मंत्रालय के निर्देश के बाद रोहिणी जिले में तैनात इन पुलिसकर्मियों को निलंबि​त कर दिया गया है। ये सभी पुलिसकर्मी एक जनवरी की रात पीसीआर और पिकेट पर तैनात थे। दिल्ली के कंझावला मामले में अं​जलि को कार से घसीटने वाले आरोपियों पर एक्शन के बाद अब गृह मंत्रालय ने पुलिस के उन कर्मियों पर एक्शन लिया है, जिन्होंने इस मामले में लापरवाही की है। ये पुलिसकर्मी 1 जनवरी को ड्यूटी पर तैनात थे। रोहिणी जिले में पीसीआर और पिकेट पर तैनात उन सभी 11 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। इससे पहले दिल्ली पुलिस की वरिष्ठ अधिकारी शालिनी सिंह की रिपोर्ट के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पुलिस को एक्शन लेने के निर्देश दिए थे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

पिछला लेखलालू यादव को पहली बार मुख्यमंत्री बनाने में शरद यादव का था बड़ा योगदान
अगला लेखराखी संग शादी की अफवाहों पर आदिल का आया रिएक्शन: कुछ भी कहने से बचते नजर आए, बोले- 10-12 दिन बाद बताऊंगा सच
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।