कंगाल पाकिस्तान में नोटो की बारिश: विदेश से आए दूल्हे के भाइयोंं ने हेलिकॉप्टर से बरसाए 20 लाख रुपए, लोगों ने छत पर चढ़कर बटोरे

0
2



  • Hindi News
  • International
  • Helicopter ‘rain Of Notes’ In Pakistan Robbed By Groom’s Brother From Abroad; People Started Climbing On Rooftops

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इस्लामाबाद7 घंटे पहले

लगभग कंगाल हो चुके पाकिस्तान में एक NRI ने हेलिकॉप्टर से नोटों की बारिश की है। सोशल मीडिया पर ये वाकया काफी वायरल हो रहा है। घटना पंजाब प्रांत में नारोवाल जिले के मंडी बहाउद्दीन इलाके की है, जहां एक शादी समारोह के दौरान फूल और नोटों की बारिश की गई। बताया गया है कि दूल्हे के भाई विदेश से शादी में शिरकत करने पाकिस्तान आए थे।

उन्होंने हेलिकॉप्टर किराए पर लेकर बारातियों पर फूल और 20 लाख पाकिस्तानी रुपयों की बारिश की। फोटो में घर की छत और सड़कों पर लोग नोट बटोरते देखे गए। बता दें कि पाकिस्तान में इस तरह का ये पहला वाकया नहीं है। इससे पहले गुजरांवाला में एक उद्योगपति ने अपने बेटे की शादी में बारातियों पर डॉलर की बारिश करवाई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखVinayaka Chaturthi: विनायक चतुर्थी आज, करें ये अचूक उपाय जिनसे दूर होगा गृहक्लेश, घर में आएगी सुख-समृद्धि
अगला लेखऑनलाइन कंपनियों पर नकेल कसेगा चीन: अलीबाबा के बाद अब जिनपिंग के निशाने पर कई टेक कंपनियां, इन पर सख्ती करेगी चीनी सरकार
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।