कंगना रनौत हुईं धर्मेंद्र की फैन, फोटो शेयर कर कही अपनी दिल की बात

0
0


बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड इंडस्ट्री और कई एक्टर्स पर निशाना साधती रहती हैं। कंगना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बातें और राय इसके जरिए शेयर करती रहती हैं। वैसे पिछले कुछ समय से कंगना कई बॉलीवुड स्टार्स को लेकर पॉजिटिव कमेंट कर रही हैं और इसी बीच अब कंगना ने एक्टर धर्मेंद्र को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। हालांकि फैंस भी कन्फ्यूज हो रहे हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया है। वैसे आपको बता दें कि कंगना रनौत ने धर्मेंद्र को लेकर नेगेटिव नहीं बल्कि पॉजिटिव पोस्ट किया है। 

क्या लिखा कंगना ने

कंगना ने दरअसल इंस्टाग्राम स्टोरी पर धर्मेंद्र की पुरानी फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करने के साथ कंगना ने लिखा, ‘धर्मेंद्र जी की खूबसूरती के लिए एक अप्रीशिएशन पोस्ट।’

बता दें कि धर्मेंद्र काफी समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। लास्ट वह साल 2020 में रिलीज हुई शिमला मिर्च में नजर आए थे जिसमें उनकी पत्नी हेमा मालिनी भी थीं।

धर्मेंद्र की अपकमिंग फिल्में

अब धर्मेंद्र फिल्म अपने 2 में नजर आएंगे। इस फिल्म में फिर पूरा देओल परिवार साथ में दिखेगा। सनी देओल और बॉबी देओल के साथ धर्मेंद्र एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। दिलचस्प बात ये है कि इस बार देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी भी नजर आएगी। दरअसल, इस फिल्म में सनी देओल के बेटे करण भी नजर आएंगे। फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है।

संबंधित खबरें

इसके अलावा धर्मेंद्र फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगे जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और जया बच्चन लीड रोल में हैं। फिल्म 2023 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें :  धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी को छोड़कर शबाना आजमी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, जानें क्या है मामला

कंगना की फिल्में

वहीं कंगना लास्ट फिल्म धाकड़ में नजर आई थीं जिसे अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। अब कंगना तेजस और इमरजेंसी फिल्मों में नजर आएंगी। तेजस में कंगना, इंडियन एयर फोर्स ऑफिसर का किरदार निभाएंगी। वहीं इमरजेंसी में वह इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वाली हैं। 



Source link

पिछला लेखक्या आप भी करते हैं ड्राई शेविंग? हो सकते हैं ये साइड एफेक्ट्स
अगला लेखअग्निवीर भर्ती के लिए 8वीं से 12वीं पास तक कर सकते हैं अप्लाई, जानें कब से शुरू होंगे आवेदन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।