कंगना रनोट ने लगाए आमिर खान पर आरोप: बोलीं- ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बायकॉट करने के पीछे मास्‍टमाइंड आमिर का हाथ है

0
1


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल कुछ लोग इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। इस पर आमिर ने कहा था कि उन्‍हें भारत से प्‍यार है और ऑडियंस इसे बायकॉट न करें। लेकिन इस स्टेटमेंट को सुनने के बाद कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि इस फिल्म को बायकॉट करने के पीछे मास्‍ट माइंड आमिर का हाथ है।

नेगेटिव बातों को आमिर ने शुरू किया है

कंगना ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर लिखा, ‘मुझे लगता है कि अपकमिंग फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर जितनी भी नेगेटिव बातें हो रही हैं, वो खुद मास्टर माइंड आमिर खान ने अपना दिमाग लगाकर शुरू किया है। इस साल अभी तक एक कॉमेडी फिल्‍म के सीक्वल को छोड़कर कोई भी फिल्‍म हिट नहीं हुई है।’

एक हॉलीवुड रीमेक फिल्‍म अच्‍छा परफॉर्म नहीं करती

कंगना आगे लिखती हैं, ‘भारतीय संस्‍कृति से जुड़ी हुई सिर्फ साउथ इंडियन फिल्‍में ही अच्‍छा कर रही हैं या फिर वो फिल्‍में जिनमें लोकल फ्लेवर है। एक हॉलीवुड रीमेक फिल्‍म वैसे भी अच्‍छा परफॉर्म नहीं करती है। लेकिन अगर वो इंडिया को इन्टोलेरेंट कहेंगे, तो हिंदी फिल्ममेकर्स को ऑडियंस की नब्ज को समझने की जरूरत है।’

ये हिंदू या मुसलमान होने के बारे में नहीं है

कंगना ने लिखा, ‘ये हिंदू या मुसलमान होने के बारे में नहीं है। आमिर खान जी ने हिंदूफोबिक फिल्म ‘पीके’ बनाई और भारत को इन्टोलेरेंट देश बताया और अपनी लाइफ की सबसे बड़ी हिट फिल्‍में दी, प्लीज इसे धर्म या विचारधारा से जोड़कर बताना बंद करें,, ये उनकी खराब एक्‍ट‍िंग और खराब फिल्मों से अलग बात है।’

कंगना ने आमिर को क्यों सुनाई खरी खोटी…?

दरअसल इन 3 विवादों की वजह से आमिर की फिल्म को बायकॉट करने की मांग की जा रही है।

1. इन्टॉलरेंस पर कहा था- देश का माहौल खराब है
आमिर ने कुछ साल पहले देश में बढ़ रहे इन्टॉलरेंस पर रिएक्ट किया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें अपने बच्चों को लेकर पहली बार डर लग रहा है, क्योंकि देश का माहौल बहुत खराब है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि उनकी पूर्व पत्नी किरण ने उनसे पूछा कि क्या हमें भारत छोड़ देना चाहिए? किरण अपने बच्चे की सेफ्टी को लेकर डर महसूस कर रही थीं।

2. पीके फिल्म में भगवान का अपमान किया था
आमिर की पिछली फिल्म ‘पीके’ को लेकर भी लोगों के मन में गुस्सा है। लोगों का कहना है कि कैसे आमिर ने फिल्म में ‘भगवान’ का मजाक उड़ाया था और ‘हिंदू धर्म’ का ‘अपमान’ किया था।

3. शिव की मूर्ति पर दूध चढ़ाने वाला बयान
आमिर ने अपने शो ‘सत्यमेव जयते’ में कहा था कि शिव की मूर्ति पर 20 रुपए का दूध चढ़ाने के बजाय किसी बच्चे को खाना खिलाना ज्यादा बेहतर होगा। इस बात पर भी काफी विवाद हुआ था। अब लोग कह रहे हैं कि वो ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर पैसे खर्च करने के बजाय गरीब बच्चों को खाना खिलाएंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखUK Box office पर Ek Villain जबरदस्त हिट, तोड़ सकती है ये रिकॉर्ड
अगला लेखममता कैबिनेट में बड़ा फेरबदल, 9 नए चेहरे हुए शामिल, बाबुल सुप्रियो भी बनाए गए मंत्री
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।