कंगना रनोट ने की पठान की तारीफ: बिना शाहरुख खान का नाम लिए बोलीं- पठान अच्छा कर रही है, इस तरह की फिल्में चलनी चाहिए

0
0


11 मिनट पहले

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ये एक्शन ड्रामा फिल्म ऑडियंस को काफी पसंद आ रही है। यहां तक ​​कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रैप-अप पार्टी में बिना शाहरुख का नाम लिए फिल्म की तारीफ की है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो चाहती हैं कि ये फिल्म निश्चित रूप से काम करे और ऑडियंस इसे खूब पसंद करे।

ऐसी फिल्में चलनी चाहिए

कंगना ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘पठान अच्छा कर रही है। ऐसी फिल्में चलनी चाहिए और मुझे लगता है कि जो हमारे हिंदी सिनेमा वाले पीछे रह गए हैं, हर इंसान अपने लेवल पर कोशिश कर रहा है। मुझे लगता है कि इस तरह की फिल्में चलनी चाहिए।’ वहीं अनुपम खेर ने कहा, ‘पठान एक बहुत बड़ी फिल्म है, जो बहुत बड़े बजट पर बनी है।

यह सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर है

वहीं फिल्ममेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म की तारीफ करते हुए एक लंबा नोट लिखा और फिल्म को सबसे ब्लॉकबस्टर कहा है। करण ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मुझे याद नहीं कि पिछली बार मैंने फिल्मों में इतना मजेदार समय कब बिताया था। यह सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर है। चार्म, करिश्मा, शाहरुख का सुपरस्टारडम, सबसे हॉट, सुंदर और सनसनीखेज रूप से खूबसूरत एजेंट दीपिका पादुकोण; सबसे सेक्सी विलेन जॉन अब्राहम।’

सभी को पठान मुबारक!

करण ने आगे कहा, ‘फिल्म में सिद्धार्थ आनंद का शानदार डायरेक्शन दिख रहा है। मुझे अपने BFF आदित्य चोपड़ा पर बहुत गर्व है। लव यू शाहरुख भाई, लव यू आदि! और लव यू बॉलीवुड! हो सकता है कि आपकी बदनामी हुई हो और फिल्म को बायकाट किया गया हो, लेकिन इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि जब आप अपने में आते हैं तो कोई भी आपके रास्ते में नहीं खड़ा हो सकता है! सभी को पठान मुबारक! (कोई स्पॉइलर नहीं, लेकिन फिल्म का सबसे अच्छा सीक्वेंस भाई और भाईजान के साथ है) जब मैंने इसे देखा तब मैं खड़ा हुआ और ताली बजाने लगा।’

ये फिल्म 3 भाषाओं में रिलीज हुई है

फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख-दीपिका एक सोल्जर की भूमिका निभा रहे हैं, जो आतंकी ग्रुप के हमले से देश को बचाएंगे। जॉन अब्राहम विलेन के रोल में हैं, जो भारत पर अटैक करने की प्लानिंग करते हैं। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी अहम रोल में हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखरणबीर कपूर ने शाहरुख खान को बताया था ओवर एक्टर, पठान ने कहा था- ‘जितनी तेरी गर्लफ्रेंड्स नहीं हुईं न, उतनी…’
अगला लेखसुबह उठते ही अगर आपको भी लगती है प्यास तो पढ़ें ये खबर, हो सकती है गंभीर बीमारी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।