ओला ने स्कूटरों के लिए किया नया सॉफ्टवेयर लॉन्च, 50 हजार से ज्यादा ग्राहकों को होगा फायदा

0
2


नई दिल्ली. ओला इलेक्ट्रिक ने देश भर में 50,000 से ज्यादा ग्राहकों के लिए ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एक नया ओवर-द-एयर मूवओएस 2 लॉन्च किया है. इस नए अपडेट के साथ ओला एस 1 प्रो यूजर्स में आने वाली समस्याएं जैसे रेंज ड्रॉप, बैटरी डिस्चार्ज और अन्य छोटी परेशानियां दूर हो जाएंगी. इससे स्कूटर का राइडिंग एक्सपीरियंस भी बेहतर होगा.

इस नए मूवओएस 2 सॉफ्टवेयर के साथ ओला एस 1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के मालिक ओला इलेक्ट्रिक कंपेनियन ऐप के माध्यम से अपने ईवी को दूर से एक्सेस करने में योग्य होंगे. एक बटन से इलेक्ट्रिक स्कूटर के बूट को लॉक, अनलॉक और खोल सकेंगे. ओला इलेक्ट्रिक ने शेयर किया कि ग्राहक वाहन मेट्रिक्स जैसे कि मोड में रेंज, चार्ज स्टेटस और ओडोमीटर रीडिंग आदि का उपयोग करने में योग्य होंगे.

ये भी पढ़ें- वायरलेस तरीके से चार्ज हो सकेंगे इलेक्ट्रिक व्हीकल, मेरठ यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने बनाई नई टेक्नोलॉजी

कई फीचर्स का उठा पाएंगे फायदा
नए सॉफ्टवेयर अपडेट से म्यूजिक प्लेबैक नाम का एक नया फीचर भी जुड़ गया है. इसके जरिए इलेक्ट्रिक स्कूटर के यूजर्स ब्लूटूथ से अपने स्मार्टफोन को ईवी के साथ जोड़ सकेंगे और म्यूजिक का आनंद ले सकेंगे. इसके साथ एक नया क्रूज कंट्रोल फीचर भी पेश किया गया है, जहां ओला एस1 प्रो के यूजर्स ट्रैफिक-मुक्त सड़कों पर 20 किमी प्रति घंटे से 80 किमी प्रति घंटे के बीच कहीं भी स्थिर गति बनाए रखने में योग्य होंगे. ईवी निर्माता ने कहा कि बेहतर राइडिंग एक्सपीरियंस प्राप्त करने के लिए ड्राइवर ईको मोड को छोड़कर किसी भी मोड में इस सुविधा को एक्टिव कर सकता है.

नेविगेशन सपोर्ट भी एक्टिव होगा
नया ओटीए सॉफ्टवेयर बेहतर नेविगेशन सपोर्ट प्रदान करेगा, क्योंकि यूजर्स टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सपोर्ट को योग्य करने और इलेक्ट्रिक वाहन के एचएमआई पर लाइव रूट मैप प्राप्त करने में सक्षम होंगे. ओला इलेक्ट्रिक ने कहा कि इससे राइडरों को अपने गंतव्य तक तेजी से पहुंचने में मदद मिलेगी. कंपनी ने यह भी बताया कि इस सुविधा को एक एडवांस नेविगेशन अनुभव के लिए एंटीना को ठीक करने के लिए हार्डवेयर अपग्रेड की आवश्यकता हो सकती है और इस प्रकार ग्राहकों से स्कूटर को कंपनी के पास ले जाना होगा.

Tags: Auto News, Autofocus, Electric Scooter, Electric Vehicles



Source link

पिछला लेख1400 से ज्यादा पदों पर भर्ती: कई सरकारी विभागों में अवसर, रिटन टेस्ट और इंटरव्यू से होगा सिलेक्शन
अगला लेखAgnipath: ‘कुछ फैसले अनुचित लग सकते हैं, पर राष्ट्र निर्माण के लिए वे अहम होते हैं’, अग्निपथ योजना पर जारी विवाद के बीच बोले पीएम मोदी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।