ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर को जबरदस्त रिस्पांस! पहले दिन हुई एक लाख बुकिंग, 499 रुपये में आप भी करवा सकते है ऐसे बुक

0
3


नई दिल्ली. ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑनलाइन बुकिंग शुरू होने के पहले 24 घंटों के अंदर ही रिकॉर्ड एक लाख बुकिंग प्राप्त हुई है, जिससे यह दुनिया में सबसे ज्यादा प्री-बुकिंग स्कूटर बन गया है. ओला इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 15 जुलाई की शाम को रिजर्वेशन खोला था. ओला स्कूटर को olaelectric.com के माध्यम से ₹499 में बुक किया जा सकता है. कंपनी को ग्राहकों से अभूतपूर्व मांग देखने को मिल रही है, जो स्कूटर को रिकॉर्ड संख्या में बुक करने के लिए वेबसाइट पर आना जारी रखते हैं.

ओला के चेयरमैन और ग्रुप सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा, “मैं अपने पहले इलेक्ट्रिक वाहन के लिए पूरे भारत में ग्राहकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया से रोमांचित हूं. अभूतपूर्व मांग उपभोक्ता वरीयताओं को ईवी में स्थानांतरित करने का एक स्पष्ट संकेतक है. दुनिया को टिकाऊ गतिशीलता की ओर ले जाने के हमारे मिशन में यह एक बहुत बड़ा कदम है. मैं उन सभी उपभोक्ताओं को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने ओला स्कूटर बुक किया है और ईवी क्रांति में शामिल हुए हैं. ये तो बस शुरुआत है.

बुकिंग की कीमत रकम पूरी तरह से रिफंडेबल 

ओला ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बुकिंग शुरू करने की घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और बुकिंग की कीमत 499 रुपये रखी है. कंपनी का कहना है कि यह रकम पूरी तरह से रिफंडेबल है. यह ओला इलेक्ट्रिक की वेबसाइट पर जाकर किया जा सकता है, जहां इच्छुक यूजर को पहले एक अकाउंट बनाना होगा और फिर अपने लिए स्कूटर रिजर्व करना होगा. अभी तक, कंपनी ने स्कूटर के किसी भी स्पेसिफिकेशंस की घोषणा नहीं की है, लेकिन जैसा कि उनके सोशल मीडिया पोस्ट में कहा गया है, यह केवल शुरुआत है. जल्द ही आने वाले रेंज और चार्ज समय सहित स्कूटर की डिलीवरी टाइमलाइन और स्पेसिफिकेशंस के बारे में अधिक जानकारी की अपेक्षा करें.

ये भी पढ़ें – Mahindra की इलेक्ट्रिक EKUV100 कार जल्द होगी लॉन्च, मिलेगी 150km की रेंज

फॉलोअर्स से पूछा किस रंग में चाहते है स्कूटर

हाल ही में, ओला के चेयरमैन और ग्रुप सीईओ भाविश अग्रवाल ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को दिखाते हुए एक ट्वीट पोस्ट किया और अपने फॉलोअर्स से पूछा कि वे स्कूटर पर कौन से अलग-अलग रंग चाहते हैं. ट्वीट में, अग्रवाल सोशल मीडिया यूजर्स को ओला स्कूटर के लिए रंग संभावनाओं को प्रस्तुत करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जैसा कि पूर्वावलोकन फोटो में दिखाया गया है, ब्लैक कलर पहले से ही अपनाया जा रहा है. स्कूटर के पहले बैच का उत्पादन तमिलनाडु में ओला के नए संयंत्र में किया जाएगा, जो वर्तमान में विकास के अधीन है. एक अन्य ट्वीट में भाविश ने तमिलनाडु में ओला संयंत्र की प्रगति पर एक अपडेट साझा किया. फर्म ने पहले कहा है कि वह इस उत्पादन इकाई में 2,400 करोड़ रुपये का निवेश करेगी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

पिछला लेखCareer After Physics Degree: फिजिक्स डिग्री के बाद कौन-सा करियर है बेस्ट? यहां जानें
अगला लेखधवन तोड़ सकते हैं गांगुली का रिकॉर्ड: सबसे तेज 6 हजार रन के मामले में चौथे स्थान पर पहुंचने का मौका, रूट और रिचर्ड्स से भी निकलेंगे आगे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।