ओडिशा में जादू-टोने के शक में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

0
0


1 of 1





भुवनेश्वर । ओडिशा के रायगदा जिले के एक गांव में एक चौंकाने वाली घटना में जादू टोना करने के संदेह में एक बुजुर्ग की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान रायगदा जिले के काशीपुर प्रखंड के टिटिगुडा गांव निवासी दाई मांझी के रूप में हुई है। सौभाग्य से, पीड़ित के दो बेटे दुर्या मांझी और लालू मांझी गंभीर रूप से घायल होने के कारण हमले से बचने में सफल रहे।

पुलिस ने कहा कि, दुर्या और लालू का अब टिकिरी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, घटना बुधवार की रात उस समय हुई जब दाई मांझी, उनकी पत्नी और दो बेटे टिटिगुड़ा गांव में अपने घर पर सो रहे थे।

अचानक, कुछ ग्रामीणों ने कथित तौर पर उनके घर में घुसकर दाई और उनके बेटों को घर से बाहर निकाल दिया। उन्हें रस्सी से बांधने के बाद स्थानीय लोगों ने उनकी पिटाई कर दी।

उन्होंने कहा कि, दाई को ग्रामीणों ने बुरी तरह पीटा जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि उसके दो बेटे ग्रामीणों के चंगुल से भागने में सफल रहे।

घटना की सूचना मिलते ही टिक्कीरी पुलिस गांव पहुंची, दाई का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, घटना के सिलसिले में अब तक छह लोगों को हिरासत में लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

loading…





Source link

पिछला लेखReduce Diabetes: शुगर को बढ़ने नहीं देंगे ये फूड्स, खाने की थाली में जरूर करें शामिल
अगला लेखहिमाचल : शिमला-कालका हेरिटेज रेल ट्रैक के पास भूस्खलन, ड्राइवर की सतर्कता से टला हादसा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।