ओडिशा : कटक में मकर मेला के दौरान भगदड़ में एक की मौत, 20 जख्मी

0
0


घायलों को बादम्बा स्थित सामुदायिक केंद्र में भर्ती किया गया है.

कटक (ओडिशा):

ओडिशा के कटक जिले में शनिवार को मकर मेले के दौरान हुई भगदड़ में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए. घायलों में चार की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें

पुलिस ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब मकर मेला के दौरान बड़ी संख्या में लोग बदम्बा-गोपीनाथपुर टी पुल पर जमा हो गए.

बादम्बा-नरसिंहपुर के विधायक और पूर्व मंत्री देबी प्रसाद मिश्रा ने भगदड़ में एक महिला की मौत की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि घटना में 45 वर्षीय अंजना स्वैन की मौत हो गई है जबकि चार गंभीर रूप से घायल लोगों को कटक शहर स्थित एससीबी चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिश्रा ने बताया कि अन्य घायलों को बादम्बा स्थित सामुदायिक केंद्र में भर्ती किया गया है.

अथागढ़ के उप जिलाधिकारी हेमंत कुमार स्वाइन ने बताया कि घटना मेले में महिलाओं और बच्चों सहित श्रद्धालुओं की अचानक बढ़ी भीड़ की वजह से हुई जो भगवान सिंहनाथ के दर्शन के लिए आए थे.

जिला प्रशासन ने बताया कि भीड़ बहुत अधिक थी, क्योंकि कोविड-19 महामारी की वजह से दो साल के बाद लोग मंदिर दर्शन करने आए थे.

उप जिलाधिकारी ने बताया कि कटक, खुर्दा, पुरी, अंगुल, ढेंकनाल, बौद्ध और नयागढ़ जिलों से बड़ी संख्या में श्रद्धालु मंदिर में दर्शन करने आते हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

पिछला लेखViral Video: 5 लाख की Harley Davidson बाइक पर दूध बेचता है ये शख्स, अगर यकीन नहीं हो रहा तो खुद देखें वीडियो
अगला लेखबाबा गोरखनाथ को क्यों चढ़ाई जाती है खिचड़ी? जानिए गोरखपुर के इस मंदिर से जुड़ी पौराणिक कथा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।