ऑस्ट्रेलिया में मंदिर पर हमलों से भारतीय समुदाय चिंतित: विष्णु मंदिर 5 दिन में दूसरी बार बना निशाना, खालिस्तान समर्थकों पर आरोप

0
0


सिडनी5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ऑस्ट्रेलिया के एक और मंदिर पर हमला हुआ है। सोमवार को ऐतिहासिक श्री शिव विष्णु मंदिर में तोड़फोड़ की गई। बीते 5 दिन में मंदिर पर हमले की ये दूसरी घटना है। ताजा घटना से भारतीय समुदाय के लोग परेशान हैं। हमले का आरोप खालिस्तान समर्थकों पर लगा है।

इससे पहले 12 जनवरी को मेलबर्न में बीएपीएस स्वामीनारायण मंदिर की दीवारों पर भारत विरोधी नारे लिखे मिले थे। भक्त उषा सेंथिलनाथन ने बताया, कि जब सोमवार को मंदिर में पोंगल उत्सव मनाने के लिए आईं, तो उन्होंने मंदिर में भारत विरोधी नारे देखे।

घटना की जांच कर रही है पुलिस
हिंदू काउंसिल ऑफ ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया चैप्टर के अध्यक्ष मकरंद भागवत ने बताया, मैं आपको बता नहीं सकता कि मैं खालिस्तान प्रोपेगैंडा के लिए हिंदू मंदिर में तोड़फोड़ के मामले सुनकर कितना परेशान हूं। विक्टोरिया पुलिस ने कहा कि मंदिर की घटना की जांच जारी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखAaj Ka Rashifal 18 January 2023: इन राशि वालों के जीवन में आएंगी खुशियां ही खुशियां, जानें सभी 12 राशियों का हाल
अगला लेखHoroscope Today 18 January 2023: शिक्षा, बिजनेस और धन के मामले में तुला, कुंभ, मीन राशि वाले सा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।