ऑल्टो, स्विफ्ट, डिजायर, महंगी हो गई मारुति की कारें, नई प्राइस लिस्ट

0
0


हाइलाइट्स

मारुति ने एक बार फिर अपनी कारों की कीमत बढ़ा दी है.
इस बार एरीना रेंज के मॉडल्स महंगे किए गए हैं.
इनपुट कॉस्ट बढ़ने की वजह से कंपनी ने यह फैसला किया है.

नई दिल्ली. मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (एमएसआईएल) ने अपने नेक्सा और एरिना रेंज के पैसेंजर व्हीकल्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है. एक नए कैलेंडर इयर के पहले महीने में वाहन निर्माता नियमित रूप से बढ़ते इनपुट कॉस्ट के चलते अपने मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी करते हैं.

Arena रेंज में Alto, Alto K10, S-Presso, Celerio, Wagon R, Swift, Tour S, Dzire, Brezza और Ertiga शामिल हैं जबकि Super Carry LCV को कमर्शियल आउटलेट के माध्यम से बेचा जाता है. ऑल्टो एंट्री-लेवल हैचबैक की कीमत वर्तमान में रुपये के बीच है. 3.54 लाख और रु. 5.13 लाख (एक्स-शोरूम). एलएक्सआई (ओ) सीएनजी को छोड़कर सभी रेंज में कीमतों में रुपये की बढ़ोतरी की गई है.

यह भी पढ़ें : अगले महीने लॉन्च होगी सस्ती इलेक्ट्रिक कार, टाटा टियागो से ज्यादा होगी रेंज

ऑल्टो भी हुई महंगी
15,000. ऑल्टो एलएक्सआई (ओ) सीएनजी एमटी की कीमत में रुपये की बढ़ोतरी हुई है. 10,000. नई जनरेशन ऑल्टो K10 को कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया था और यह Std, LXI, VXI और VXI+ वेरिएंट्स में उपलब्ध है. बेस ट्रिम के लिए 3.99 लाख और यह रुपये तक जाता है. टॉप-स्पेक मॉडल (एक्स-शोरूम, कीमतें) के लिए 5.94 लाख रुपये देने होंगे.

इन वेरियंट्स की भी बढ़ी कीमत
केवल 1.0L VXI MT और VXI+ AMT ट्रिम्स में 5,000 रुपये की बढ़ोतरी देखी गई है. जबकि VXI 1.0L AMT ट्रिम की कीमत 10,000 रुपये बढ़ी है. मारुति सुजुकी एस-प्रेसो की कीमतों में 5,000 रुपये तक का इजाफा हुआ है.

स्विफ्ट भी महंगी
मारुति सुजुकी स्विफ्ट की कीमतों में 21,000 रुपये का इजाफा हुआ है. वर्तमान में इसकी कीमत 5.99 लाख और रु. 8.98 लाख रुपये के बीच है. जबकि टूर एस और डिज़ायर की कीमत भी बढ़ी है. नए साल शुरू होने पर कई ब्रांड्स की कारें महंगी हो चुकी हैं.

Tags: Car Bike News, Maruti Suzuki



Source link

पिछला लेखदिल्ली-एनसीआर में मोबाइल टावर से 100 से ज्यादा आरआरयू चोरी, पांच गिरफ्तार
अगला लेखHappy Republic Day 2023 Quotes: गणतंत्र दिवस पर भेजें खास संदेश, पढ़ते ही जोश से भर जाएगा दिल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।