ऐसी हुई Aamir Khan के को-एक्टर की हालत, सब्जी बेचकर कर रहा गुजारा- देखिए VIDEO

0
78


नई दिल्ली: बीते दिनों में बॉलीवुड के बारे में ऐसी कई बातें सामने आई हैं जिनके कारण लोग इन दिनों इंडस्ट्री से नाराज हैं. जहां सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड पर भेदभाव के आरोप लगाए जा रहे हैं. वहीं कई बार पहले ही ऐसे अभिनेताओं के बारे में बातें सामने आई हैं जिनका गुजारा भी मुश्किल हो गया है. अब एक बार फिर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक एक्टर सब्जी बेचता नजर आ रहा है. ये एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के साथ भी काम कर चुका है. 

जी हां। आमिर खान के साथ फिल्म ‘गुलाम’ में काम कर चुके एक्टर जावेद हैदर (Javed Hyder) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सब्जी बेचते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो बिग बॉस फेम डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने ट्विटर पर शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देखिए वीडियो…

 

इस वीडियो की बात करें तो इसमें जावेद हैदर ठेले पर सब्जी बेचते दिख रहे हैं. साथ ही इस वीडियो में वह गाना भी गा रहे हैं. वह इस वीडियो में ‘दुनिया में जीना है तो…’ गाने पर लिप्सिंग करते दिख रहे हैं. आर्थिक तंगी से जूझ रहे इस एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वारयरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने कैप्शन में लिखा, ”वो एक्टर है, आज वो सब्जी बेच रहा है, जावेद हैदर.”

 

 

इसके बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ”लॉकडाउन और कोरोना वायरस महामारी के कारण कोई काम नहीं मिल रहा है.” इसके बाद एक और ट्वीट में डॉली ने बताया है, ”जावेद हैदर एक भारतीय एक्टर हैं, जो फिल्म ‘बाबर’ (2009) और टीवी सीरीज ‘जेनी और जुजू’ (2012) में काम कर चुके हैं. साथ ही उन्होंने फिल्म ‘लाइफ की ऐसी की तेसी’ में भी काम किया था. बता दें कि फिल्मों में हैदर बाल कलाकार के तौर पर काम कर चुके हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

पिछला लेखRealme Narzo 10 Price: Realme Narzo 10 का नया अवतार, 30 जून को है सेल – realme narzo 10 launched in that blue color sale on june 30
अगला लेखहरभजन सिंह ने पोस्ट की स्केटिंग वाली तस्वीरें, युवराज सिंह ने कर दिया ट्रोल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।