ऐसी तस्वीरों के लिए तरस रही दुनिया: अमेरिका में टीकाकरण के बाद उत्साह, चार करोड़ लोग घूमने निकले; मास्क जरूरी नहीं

0
1


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वॉशिंगटन2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

तस्वीर लॉस एंजिलिस की है।

अमेरिका में बड़े पैमाने पर कोरोना टीकाकरण के अच्छे नतीजे सामने आ रहे हैं। अमेरिकी खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इन दिनों अमेरिका के ज्यादातर राज्यों का मौसम सुहाना है। इसलिए 4 करोड़ अमेरिकी पर्यटन यात्रा पर निकल गए हैं। उन्हें समुद्र तटों, ऐतिहासिक और संुदर स्थानों की सैर करते देखा जा सकता है।

एयरपोर्ट्स पर हजारों लोगों की भीड़ देखी जा सकती है। खास बात यह है कि बाहर निकलने के लिए मास्क जरूरी नहीं है। अमेरिका में सोमवार (31 मई) को मेमोरियल डे मनाया जाएगा। जगह-जगह इस उत्सव की तैयारी चल रही है। बता दें कि अमेरिका के 13.4 करोड़ यानी 40% से ज्यादा लोग कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं।

कैलिफोर्निया, फ्लोरिडा में भारी भीड़
ज्यादातर अमेरिकी कैलिफोर्निया और फ्लोरिडा के पर्यटन स्थलों की सैर करने जाते हैं। दोनों राज्यों में शनिवार को समुद्र तटों समेत अन्य स्थानों पर हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। हालांकि, इस बार फ्लोरिडा में 90 के दशक की तुलना में थोड़ी ज्यादा गर्मी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखऑक्सीजन-रेमडेसिवीर की कालाबाजरी के आरोप में महिला को गिरफ्तार, अकाउंट में ट्रांसफर हुए थे कई लाख
अगला लेखपोवार से झगड़े को भूल चुकी हैं मिताली: महिला टीम की कप्तान ने कहा- 21 साल से खेल रही हूं, जानती हूं कि निजी मसले को तूल देने का मतलब नहीं
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।