​एम्स बीबीनगर में सहायक प्रोफेसर से लेकर प्रोफेसर के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

0
1


AIIMS Bibinagar Faculty Recruitment 2022: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज बीबीनगर द्वारा एक भर्ती अधिसूचना जारी की गई है. इसके अनुसार एम्स बीबीनगर द्वारा ग्रुप ए के फैकल्टी पदों को भरा जाएगा. इस भर्ती अभियान के जरिए प्रोफेसर से लेकर असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती होगी.

एम्स की भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 24 अगस्त तक आवेदन पत्र भर सकते हैं. ऑफलाइन मोड में आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख 31 अगस्त है. आवेदन पत्र भरने व नोटिफिकेशन चेक करने के लिए उम्मीदवारों aiimsbibinagar.edu.in पर जाना होगा.

ये है रिक्ति विवरण
इस भर्ती अभियान के जरिए प्रोफेसर के 29 पद, एडिशनल प्रोफेसर के 11 प​​द, एसोसिएट प्रोफेसर के 18 और असिस्टेंट प्रोफेसर के 36 पदों पर भर्ती की जाएगी.

पात्रता मानदंड
इस भर्ती अभियान के तहत अलग-अलग पदों पर भर्ती की जानी है. इसलिए इन पदों के लिए आवेदन करने की शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा भी अलग-अलग है. जिसे उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर देख सकते हैं.

आवेदन शुल्क
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को 1500 रुपये के शुल्क का भुगतान करना होगा. वहीं उम्मीदवार निर्धारित आवेदन शुल्क का भुगतान इंटरनेट बैंकिंग के द्वारा कर सकते हैं.

इस प्रकार करें आवेदन  
एम्स बीबीनगर की इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट aiimsbibinagar.edu.in पर जाना होगा. इसके बाद उम्मीदवार यहां रिक्रूटमेंट पेज पर जाएं और फैकल्टी के पद पर क्लिक करें. अब उम्मीदवार के सामने ऑनलाइन भर्ती का लिंक होगा, इस पर क्लिक करें. फिर उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन पत्र भरें. अंत में उम्मीदवार फार्म जमा किए गए फॉर्म का प्रिंट निकाल कर प्रशासनिक अधिकारी,अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, बीबीनगर हैदराबाद महानगर क्षेत्र (HMR), तेलंगाना-508126 के पते पर भेज दें.

​REET Answer Key 2022: खत्म होगा उम्मीदवारों का इंतजार! आज जारी होगी रीट परीक्षा की Answer Key

​​Rajasthan Police Constable Result: पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा रिजल्‍ट आज! ऐसे चेक कर सकेंगे नतीजे

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखदिल्ली में दो महिलाओं की चाकू मारकर हत्या
अगला लेखTomato Juice Benefits: ब्रेकफास्ट में पिएं टमाटर का जूस, पूरे दिन रहेंगे एक्टिव, दिल और आखें भी रहेंगी तंदुरुस्त
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।