एमपी पटवारी भर्ती के लिए आवेदन की तारीख बढ़ी: अब 23 जनवरी तक करें अप्लाई, 15 मार्च 2023 से शुरू होगी एग्जाम

0
0


7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एमपी व्यापम ने पटवारी भर्ती 2023 के लिए आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ाकर 23 जनवरी कर दी है। एमपी पटवारी और ग्रुप-2 सब ग्रुप-4 के 9073 खाली पदों पर भर्ती के लिए 19 जनवरी को आवेदन प्रक्रिया का आखिरी दिन था। इस भर्ती के लिए जो कैंडिडेट्स आवेदन नहीं कर पाए हैं, उनके पास अब मौका है। वे एमपी व्यापम की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

तकनीकी दिक्कतों के चलते बढ़ी तारीख

इस भर्ती के लिए सर्वर में तकनीकी दिक्कतों के चलते काफी उम्मीदवार आवेदन नहीं कर सके थे। इसके बाद वे आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ाने की गुहार लगा रहे थे। मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड की तरफ से आवेदन फॉर्म की तारीख बढ़ाने की जानकारी अपने ऑफिशियल ट्वीट अकाउंट पर दी गई है। बता दें कि एमपी व्यापम की ओर से की जा रही इस भर्ती में 6755 वैकेंसी पटवारी की है। इस भर्ती के लिए परीक्षा 15 मार्च 2023 से शुरू होगी।

भर्ती से जुड़ी खास तारीखें

  • आवेदन की शुरुआती तारीख : 5 जनवरी 2023
  • आवेदन की आखिरी तारीख : 19 जनवरी से 23 जनवरी 2023
  • फॉर्म में करेक्शन की आखिरी तारीख : 21 जनवरी से 30 जनवरी 2023
  • एमपी पटवारी परीक्षा की तारीख : 15 मार्च 2023

कैसे करें आवेदन

एमपी व्यापम पटवारी भर्ती के लिए आवेदन दो तरह से कर सकते हैं। पहला है कैफे कियॉस्क पर जाकर और दूसरा खुद से एमपी ऑनलाइन mponline.gov.in पर जाकर। यदि आप कियोस्क से फॉर्म भर रहे हैं तो कियोस्क से कंप्यूटराइज्ड आवेदन पत्र कम रसीद जरूर ले लें।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखMicrosoft: 10000 कर्मियों की छंटनी की घोषणा से पहले आयोजित हुआ संगीत कार्यक्रम, 50 से ज्यादा अधिकारी पहुंचे
अगला लेखहाई ब्लड प्रेशर कंट्रोल करेगी यह हरी पत्तेदार सब्जी, पोषक तत्वों का है पावर हाउस, आज ही डाइट में करें शामिल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।