​एफसीआई में निकली इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख कल, समय से करें आवेदन

0
0


FCI General Manager Recruitment 2022: भारतीय खाद्य निगम (FCI) ने री-एम्प्लॉयमेंट के आधार पर महाप्रबंधक (इंजीनियरिंग) के पद पर वैकेंसी निकाली थी. जिसके लिए आवेदन करने का उम्मीदवारों के पास अब ज्यादा समय नहीं बचा है. इस भर्ती के लिए उम्मीदवार कल यानी 16 अगस्त तक ही आवेदन कर सकते हैं. एफसीआई (FCI) द्वारा इस भर्ती अभियान के द्वारा 2 पदों को भरा जाएगा. इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को एफसीआई की आधिकारिक साइट fci.gov.in पर जाना होगा.

FCI General Manager Recruitment 2022: ये है रिक्ति विवरण
एफसीआई (FCI) द्वारा इस भर्ती अभियान के माध्यम से जनरल मैनेजर (इंजीनियरिंग) के 2 पदों पर भर्ती की जाएगी.

FCI General Manager Recruitment 2022: आवश्यक योग्यता
इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा वह अधिकारी जो वेतन स्तर 13 पर केंद्र सरकार/राज्य सरकार/पीएसयू से सेवानिवृत्त हुए हैं और संबंधित संगठन में सिविल इंजीनियर के रूप में कार्यरत हैं, इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं.

FCI General Manager Recruitment 2022: आयु सीमा
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 61 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

FCI General Manager Recruitment 2022: चयन प्रक्रिया
इन पदों के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को साक्षात्कार बोर्ड के समक्ष इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

FCI General Manager Recruitment 2022: आवेदन कैसे करें?
इच्छुक उम्मीदवार अपने शैक्षिक योग्यता प्रमाण पत्र, सेवानिवृत्ति आदेश और अन्य संबंधित दस्तावेजों आदि की सत्यापित प्रतियों के साथ निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन भारतीय खाद्य निगम, 16-20, बाराखंबा लेन, नई दिल्‍ली -110001 पर जमा कर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 अगस्त 2022 है. इस भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन की मदद ले सकते हैं.

​​IAS Success Story: यूपीएससी परीक्षा में तीन बार असफल होने के बाद भी इस महिला आईएएस ने नहीं मानी हार, नौकरी करने वालों को दी ये सलाह

​UPSC Preparation Tips: यूपीएससी परीक्षा को क्रैक करने में समाचार पत्र करेगा मदद, जानें

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेख10वीं, ITI पास के लिए सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन 2 दिन बचे हैं समय
अगला लेखछत्‍तीसगढ़ का एक गांव ऐसा जहां आजादी के 75 साल बाद पहली बार फहराया गया तिरंगा…
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।