एनसीबी के अधिकारियों ने नकारी बात- रिया ने नहीं लिया सारा, रकुल और सिमोन का नाम, बनाई गई लिस्ट ड्रग पैडलर्स की है बॉलीवुड सेलेब्स की नहीं

0
3


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Narcotics Control Bureau Denied That Rhea Chakraborty Giving Out Names Of Sara Ali Khan, Rakul Preet Singh Over Alleged Drug Use

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन सभी खबरों को खारिज कर दिया है, जिनमें यह कहा जा रहा था कि पूछताछ के दौरान रिया ने ड्रग्स सिंडिकेट में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा का नाम लिया है। जांच एजेंसी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने कहा है कि ऐसी कोई लिस्ट तैयार नहीं की है।

बनी हुई लिस्ट केवल पैडलर्स की

फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार यह लिस्ट एनसीबी ने ड्रग पैडलर्स और ट्रैफिकर्स की है, जिनका संबंध एसएसआर के केस से है। इस लिस्ट में किसी भी बॉलीवुड सेलेब्रिटी का नाम शामिल नहीं है जो ड्रग्स खरीदते या लेते हैं। केपीएस ने कहा- हमने कोई लिस्ट नहीं बनाई है। जो लिस्ट पहले बनाई गई थी, वह ड्रग्स का कारोबार करने वाले पैडलर्स की थी। इसमें केवल यही कन्फ्यूजन रहा कि इसे बॉलीवुड का बताया गया।

रिया ने नहीं लिया एक्ट्रेस का नाम

जब केपीएस से यह पूछा गया कि क्या रिया ने पूछताछ के दौरान सारा अली खान, रकुल प्रीत और सिमोन का नाम लिया था। तो उन्होंने इसे भी खारिज कर दिया। वे बोले लिस्ट में ये कोई नाम नहीं हैं। इसके पहले ये खबरें आईं थीं कि रिया ने पूछताछ के दौरान 25 बॉलीवुड सेलेब्स का नाम लिया है।

इसके पहले रिया की जमानत की याचिका जीबी गुराव ने खारिज कर दी। एनसीबी की ओर से स्पेशल पब्लिक प्रोसीक्यूटर अतुल सर्पन्दे ने दलील रखी थी कि रिया और शोविक ड्रग्स के लिए पैसे देते और अरेंजमेंट्स करते थे इसलिए इन्हें जमानत न दी जाए।

0



Source link