एक्ट्रेस ने की गणेश पूजा: 12 सालों में पहली बार राज के बिना शिल्पा के घर आए गणेश जी, बच्चों के साथ की पूजा

0
0


4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आज गणेश चतुर्थी है और लोगों ने अपने घरों में भगवान गणेश मूर्ति के रूप में उनका स्वागत किया है। COVID-19 महामारी प्रोटोकॉल को देखते हुए, इस वर्ष गणेश चतुर्थी समारोह हमेशा की तरह से अलग हैं। हालांकि कई लोग इसे अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं। बॉलीवुड में भी गणेश उत्सव को सेलेब्स अच्छे से मनाते हैं। शिल्पा शेट्टी हर साल भगवान गणेश को अपने घर लाती हैं। उन्होने इस बार बिना राज के भगवान को घर लेकर आई हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

एक्ट्रेस ने अपने घर पर भगवान गणेश की मूर्ति की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने अपने बच्चों वियान और समायरा की दो खूबसूरत फोटोज शेयर करी हैं। पोस्ट में भगवान गणेश की मूर्ति को फूलों से खूबसूरती से सजाया गया है। इन फोटोज में शिल्पा को अपनी बेटी के साथ पिंक आउटफिट में ट्विनिंग करती दिख रही हैं। तस्वीर में समायरा क्यूट लग रही हैं।

पोस्ट के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा है कि, “ॐ गन गणपतए नमो नमः! श्री सिद्धिविनायक नमो नमः! अष्ट विनायक नमो नमः! गणपति बाप्पा मोरिया! हमारे गन्नू राजा हर बार की तरह इस बार भी घर पधारे हैं, यह हमारा 11वां साल है।

शिल्पा के प्रोजेक्ट
शिल्पा को फेमस डांसिंग रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में जज हैं, जिसमें उनके साथ गीता कपूर और अनुराग बसु भी हैं। एक्टर को आखिरी बार डायरेक्टर प्रियदर्शन की हंगामा 2 में देखा गया था। फिल्म में परेश रावल, जॉनी लीवर, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष ने भी अभिनय किया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखतेजी घटता वजन है खतरे की घंटी, इन 8 गंभीर बीमारियों के बारे में जान लें
अगला लेखUtthan Pristhasana: शिल्पा शेट्टी ने किया ‘छिपकली आसन’, Planks Exercise से कई गुना मुश्किल, पेट बना देगा पतला
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।