एक्टर की दरियादिली: ‘चेहरे’ के साथ-साथ अमिताभ बच्चन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ में भी नहीं ली थी कोई फीस

0
0


12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म ‘चेहरे’ की स्क्रिप्ट से इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने न केवल इसे मुफ्त में करने के लिए हां कहा, बल्कि प्रोडक्शन के पोलैंड की अपनी जर्नी का खर्च भी खुद ही उठाया। हालांकि प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने इसका खुलासा किया है कि टैक्स कारणों से अमिताभ को फिल्म में ‘फ्रेंडली अपीयरेंस’ क्रेडिट दिया गया है।

फिल्म ‘ब्लैक’ में अमिताभ ने नहीं ली थी कोई फीस

लेकिन ‘चेहरे’ पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन ने किसी फिल्म में काम करने के लिए फीस नहीं ली है। सालों पहले, उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ को मुफ्त में किया था, सिर्फ इसलिए कि वो डायरेक्टर के साथ काम करना चाहते थे। और अमिताभ ने रानी मुखर्जी द्वारा अभिनीत एक गूंगी-बहरी लड़की के ट्यूटर के रूप में अपने परफॉर्मेंस से नेशनल अवार्ड जीता था।

अमिताभ संजय के साथ करना चाहते थे काम

2017 में ‘ब्लैक’ की 12वीं एनिवर्सरी पर, अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा था, “मैं संजय के साथ काम करना चाहता था, उनके अन्य सभी कामों को देखने के बाद… और जब मौका आया तो यह काफी जबरदस्त था। मैंने फिल्म के लिए कोई फीस नहीं ली… इस तरह की फिल्म का हिस्सा होने के नाते, यही मेरे लिए पर्याप्त फीस थी।”

दिलीप साहब ने भी प्रीमियर में देखी थी यह फिल्म

अमिताभ ने आगे कहा, “प्रीमियर में जब हम सभी ने फिल्म देखी, तो मेरे भीतर बस खुशी के आंसू थे, और निश्चित रूप से दर्शकों में दिलीप साहब का होना बचपन के सपने के सच होने जैसा था। जब फिल्म खत्म हो गई, तो वह हॉल के बाहर खड़े हो गए, फिर उन्होंने मेरा हाथ पकड़ लिया और मेरी आंखों में देखा..यह वो लमहा था, जिसे मैं लाइफटाइम जीने को तैयार था।”

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखराउंड फेस गर्ल के लिए बेस्‍ट है ये खास इयररिंग्स, इन दिनों खूब चल रहा है ट्रेंड में
अगला लेखMeat के जितना प्रोटीन देती है उत्तराखंड की ये शाकाहारी चीज, क्या आप ने देखी है कभी?
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।