एक्टर्स के टैलेंट: आमिर चैस तो शाहिद डीजे में हैं माहिर, करोड़ों में बिकती हैं सलमान खान की पेंटिंग्स

0
0


2 घंटे पहले

बॉलीवुड में कुछ ऐसे एक्टर्स भी हैं जो बेहतरीन एक्टर तो हैं ही साथ ही उनके पास और भी टैलेंट हैं। भाईजान हो या मिस्टर परफेक्शनिस्ट बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं जो एक्टिंग के जरिए अपने फैंस को दीवाना बनाने के अलावा भी ऐसे टैलेंट रखते हैं जिससे उनके फैंस शायद अंजान हैं। तो चलिए आज जानते हैं ऐसे ही सेलेब्स और उनके हिडन टैलेंट को।

आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी फिल्मों और बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं, पर आपको पता है कि अगर आमिर एक्टर न होते तो क्या होते। अरे भई अगर आमिर एक्टर ना होते तो वो चैस प्लेयर होते। आमिर को चैस खेलने का खासा शौक है साथ ही वो बेहतरीन चैस प्लेयर भी हैं। आमिर ने चैस लिजेंड विश्वनाथन आनंद के साथ भी चैस खेला है। इसके अलावा उनके को-स्टार्स भी उनके चैस प्रेम की तारीफ करते आए हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की एक्टिंग और एक्शन सीन के सभी कायल हैं। इसके अलावा आप उनके स्पोर्ट्स और मार्शल आर्ट प्रेम भी किसी से छु्पा नहीं हैं। लेकिन इसके अलावा खिलाड़ी कुमार कुकिंग के भी खासा शौकिन हैं। अक्षय अक्सर अपने कुकिंग लव को सोशल मीडिया पर शो करते आए हैं। वो अपने फ्री टाइम में अक्सर कुकिंग करते नजर आते हैं और उनके हाथ के खाने की तारीफ उनके को-स्टार्स भी करते नहीं थकते।

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की एक्टिंग और फिल्मों के तो सभी दीवाने हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं सलमान एक बेहतरीन पेंटर भी हैं। सलमान अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी पेंटिंग की तस्वीरें अक्सर शेयर करते रहते हैं। सलमान के पनवेल स्थित बंगले पर उनकी पेंटिंग का अच्छा खासा कलेक्शन मौजूद है। भाईजान की पेंटिंग्स करोड़ों में बिकती है हालांकि सल्लु अपनी पेंटिंग्स से कमाया पैसा कभी अपने पर्सनल यूज के लिए नहीं रखते। उनकी पेंटिंग्स से कमाए गए पैसे उनके ट्रस्ट बीइंग ह्यूमन को जाते हैं जो लोगों की भलाई के लिए काम करता है।

सोनाक्षी सिन्हा

दबंग गर्ल सोनाक्षी शूटिंग के अलावा अपना ज्यादातर टाइम पेंटिंग करने में बिताती हैं। सोनाक्षी अपनी पेंटिंग अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। वो अपनी पेंटिंग्स एक्जिबिशन भी करती हैं जिसमें सोनाक्षी के आर्ट को काफी पसंद किया जाता है। कई आर्टिस्ट सोनाक्षी को अपनी पेंटिंग दिखाने के लिए एक्जिबिशन में भी बुलाते हैं।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं पर उनके फैंस शायद ही जानते हों कि शाहिद एक बेहतरीन एक्टर के साथ एक अच्छे डीजे भी हैं। शाहिद अक्सर अपने फ्री टाइम में धुनों को मिक्स करना पसंद करते हैं।

रणबीर सिंह

रणबीर को आप एक एक्टर के तौर पर तो जानते ही हैं पर क्या आपको पता है एक्टिंग से पहले रणबीर क्या करते थे। दरअसल रणबीर बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही एक बेहतरीन कॉपी राइटर भी हैं। उनकी इस स्किल का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्टर के तौर पर करियर बनाने से पहले रणबीर ऐड एजेंसीज में कॉपी राइटर का काम किया करते थे।

बोमन ईरानी

मुन्नाभाई के चिंकी के पापा यानी बोमन को आप कई फिल्मों में देख चुके हैं पर, क्या आपको पता है बोमन अपने एक्टिंग करियर के अलावा फोटोग्राफी के प्रोफेशन में भी बिजी रहते हैं। बोमन को बचपन से ही फोटोग्राफी का काफी शौक है। साथ ही बोमन नेशनल और वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी के लिए भी जाने जाते हैं। बोमन अपनी फोटोग्राफी की तस्वीरें अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर करते हैं।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर अगर एक एक्टर न होते तो वो एक फुटबॉल प्लेयर जरूर होते। जी हां, रणबीर एक्टिंग के अलावा फुटबॉल खेलने में भी खासे माहिर हैं। अक्सर उनके साथ फुटबॉल खेलने वाले एक्टर्स फुटबॉल खेलने में रणबीर को माहीर बताते नजर आते हैं।

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना एक्टर, सिंगर, होस्ट और म्यूजिशियन जैसे मल्टीटैलेंट रखते हैं पर क्या आप जानते हैं इन सभी के साथ गीत लेखक भी हैं। आयुष्मान अपना म्यूजिक वीडियो भी बना चुके हैं जो खासा पॉपुलर हुआ था।

रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा एक्टिंग के अलावा पोलो खेलने के भी खासे शौकीन हैं। रणदीप पोलो के अच्छे प्लेयर भी हैं और उनकी अपनी एक पोलो टीम है। जिसका नाम रॉयल रूस्टर्स है। साथ ही रणदीप एक अच्छे घुड़सवार भी हैं वो घोड़े पालने का भी शौक रखते हैं उनके पास 7 घोड़े हैं जिसकी तस्वीरें वो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखAutistic Pride Day 2022: ऑटिज्म क्या है? इस डिसऑर्डर से जूझ रहे बच्चों की ऐसे करें देखभाल
अगला लेखआंखों की रोशनी लौटी तो मां को देखा, VIDEO: बचपन से दुनिया नहीं देख पाती थी बच्ची, ठीक होने पर एक-दूसरे को देख फूट-फूटकर रोए
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।