‘ऊंचाई’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट: अमिताभ बच्चन ने फ्रेंडशिप-डे पर शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक, 11 नवंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

0
1


10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। अमिताभ बच्चन ने भी इंटरनेशनल फ्रेंडशिप-डे 2022 के मौके पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर खुद फैंस के साथ शेयर किया है। इस पोस्टर के साथ ही बिग बी ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी है।

11 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी फिल्म
अमिताभ बच्चन ने फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर लिखा, “हमारी आने वाली फिल्म ऊंचाई के फर्स्ट विजुअल के साथ #FriendshipDay सेलिब्रेट करें। मुझे, अनुपम खेर और बोमन ईरानी को उस जर्नी में ज्वाइन करें, जो फ्रेंडशिप को सेलिब्रेट करती है। राजश्री और सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ आपके नजदीकी थिएटर्स में 11 नवंबर 2022 को रिलीज हो रही है।”

तीन दोस्तों पर बेस्ड है फिल्म की कहानी
फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर में देखा जा सकता है कि 3 लोग बर्फ से ढके पहाड़ पर चढ़ते नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि ये तीनों किरदार अमिताभ, बमन और अनुपम के ही हैं। यह पोस्टर सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी तीन दोस्तों पर बेस्ड है। फिल्म में अमिताभ, अनुपम, बमन के अलावा नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा भी लीड रोल में हैं।

बिग बी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऊंचाई से पहले अमिताभ की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होगी, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा बिग बी जल्द ही रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ और दीपिका पादुकोण के साथ ‘द इंटर्न’ के रीमेक में भी नजर आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेख2200 रुपए सस्ते हुए boAt Rockerz 650 Headphone, इस ऐप से करना होगा ऑर्डर – boat rockerz 650 headphone earbuds discount buy online with amazing offer
अगला लेखखतरों के खिलाडी 12: स्टंट करते वक्त रुबीना दिलैक के साथ हुआ बड़ा हादसा, अस्पताल में हुईं भर्ती
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।