उसरी चट्टी कांड में मुख्तार अंसारी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज, 4 अन्य के नाम भी शामिल

0
0


(फाइल फोटो)

गाजीपुर:

मुख्तार अंसारी के खिलाफ गाजीपुर की मुहम्मदाबाद कोतवाली में एफआईआर दर्ज किया गया है. आईजीआरएस पर मिले प्रार्थना पत्र के आधार पर पुलिस ने ये एफआईआर दर्ज की है. उसरी चट्टी कांड में मृत मनोज राय के पिता के प्रार्थनापत्र पर ये कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़ें

जानकारी अनुसार बक्सर के रहने वाले शैलेन्द्र राय के प्रार्थना पत्र पर मुख्तार समेत पांच लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया गया है. वर्ष 2001 में उसरी चट्टी कांड में 3 लोग मारे गए थे.

मामले में बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह मुख्य आरोपी हैं. उसरी चट्टी कांड मामले में मुख्तार अंसारी वादी हैं और एमपी/एमएलए कोर्ट में विचाराधीन हैं. शैलेन्द्र राय ने अपने प्रार्थनापत्र में आरोप लगाया है कि 14 जुलाई 2001 को मुख्तार के करीबी लोग मनोज राय के अपने साथ मिलवाने के लिए लेकर गए. जबकि अगले दिन उन्हें उसरी चट्टी कांड में मनोज के मारे जाने की सूचना मिली. 

वर्ष 2001 में उसरी चट्टी कांड में मुख़्तार अंसारी पर हमला हुआ था. हमले में तीन लोग मारे गए थे, जिसमें मनोज राय भी शामिल था. शैलेंद्र राय के पिता का कहना है कि उनका बेटा मनोज राय मुख्तार के लिए ठेकेदारी का काम करता था. लेकिन फिर उसने अपने नाम से ठेकेदारी शुरू कर दी. 

इसी बात से नाराज होकर मुख़्तार ने उसकी हत्या करवा दी. गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने मुकदमा दर्ज होने की जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें –

सरकार बनाम न्यायपालिका के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने CJI की सराहना की

“अगर फिल्में नहीं होंगी तो…”, ‘बॉयकॉट बॉलीवुड’ ट्रेंड पर करीना कपूर का बयान

Featured Video Of The Day

जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी में शामिल होने के अफवाहों का किया खंडन



Source link

पिछला लेखश्रद्धा वालकर हत्या मामला : दिल्ली पुलिस ने 3,000 पन्नों का आरोपपत्र किया तैयार
अगला लेखसिर्फ चेहरे की सुंदरता के लिए फायदेमंद नहीं है फिटकरी, इसके ये औषधीय गुण कर देंगे हैरान
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।