उर्वशी रौतेला ने अब ऋषभ पंत और उनके परिवार के लिए किया ट्वीट! फैन्स बोले- ये होता है सच्चा प्यार

0
0


ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की गाड़ी का बुरी तरह एक्सीडेंट हुआ जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। वह दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे जब उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद देशभर से उनके लिए दुआएं की जाने लगीं। इस बीच उर्वशी रौतेला का ट्वीट चर्चा में आ गया। इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था और लिखा था कि ‘प्रार्थना जारी है।’ उर्वशी ने बस अपनी फोटो शेयर की थी। उन्होंने किसी का नाम नहीं लिखा।

ट्वीट में क्या लिखा 

उर्वशी रौतेला ने शुक्रवार की शाम को ट्वीट किया, ‘मैं तुम्हारे और तुम्हारे परिवार की सेहत के लिए दुआ करती हूं।’ उर्वशी ने ऋषभ का नाम तो नहीं लिया लेकिन फैन्स उनके इस ट्वीट पर तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स का मानना है कि उनका यह ट्वीट क्रिकेटर और उनके परिवार को लेकर ही है। 

फैन्स ने की तारीफ

एक यूजर ने लिखा, ‘ये होती है मोहब्बत।’ एक ने कहा, ‘सब सही हो जाएगा आप फिक्र मत करो। भगवान पर भरोसा रखो।’ एक ने लिखा, ‘ये होता है सच्चा प्यार।’ एक यूजर लिखते हैं, ‘आजकल ऐसी मोहब्बत देखने को कहां मिलती है।’ एक ने कहा, ‘अब पंत ठीक हो जाएगा थैंक्स उर्वशी।’

मां को सरप्राइज देने जा रहे थे ऋषभ

25 वर्षीय ऋषभ पंत बाल-बाल बच गए जब शुक्रवार तड़के वह देहरादून जा रहे थे। कार वह खुद ड्राइव कर रहे थे। डिवाइडर से कार के टकराने के बाद उसमें आग लग गई। ऋषभ पंत मां को सरप्राइज देने के लिए रुड़की जा रहे थे। नए साल को देखते हुए उन्होंने घर पर रुकने का प्लान बनाया था। हादसे के बाद ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है। उनके चेहरे, पैर और पीठ में चोट आई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऋषभ पंत की मां से फोन पर बात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली है। 

 



Source link

पिछला लेखडायबिटीज और इन 4 हेल्थ कंडिशंस से पीड़ित लोगों को नहीं करना चाहिए हरे मटर का सेवन
अगला लेखJuice For Hairs: सर्दियों में स्ट्रॉन्ग बालों के लिए रोज पिएं ये जूस, जानें रेसिपी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।