उर्वशी रौतेला ने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर इंस्टाग्राम पर खोला राज, अब Photo हो रही है वायरल

0
7


उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड को लेकर खोला राज

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने बॉयफ्रेंड के सिलसिले में खोला सोशल मीडिया पर राज
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मेरा बॉयफ्रेंड 30 फरवरी के जैसा है
  • उर्वशी रौतेला की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. क्वारंटीन में भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनका बॉयफ्रेंड ‘फरवरी 30’ के जैसा है. उर्वशी रौतेला की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में व्हाइट स्वेटशर्ट और ब्लू जीन्स में नजर आ रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस का लुक और उनका स्टाइल देखने लायक है. उर्वशी रौतेला ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “मेरा बॉयफ्रेंड फरवरी 30 के जैसा है. उसका कोई अस्तित्व ही नहीं है.” अपने कैप्शन में एक्ट्रेस ने आगे अपकमिंग वेब फिल्म वर्जिन भानुप्रिया के बारे में भी बताया. उन्होंने लिखा, “वर्जिन भानुप्रिया’ को 16 जुलाई को प्रसारित किया जाएगा. ट्रेलर को ढेर सारा प्यार देने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. सभी को प्यार”

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में गौतम गुलाटी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. उनके अलावा फिल्म में अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेंद्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे. हाल ही में गौतम गुलाटी ने वर्जिन भानुप्रिया से जुड़ी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें दोनों फेरे लेते हुए नजर आ रहे थे. इस फोटो को शेयर करते हुए गौतम गुलाटी ने लिखा था, “शादी मुबारक नहीं बोलोगे?” उर्वशी और गौतम गुलाटी की इस फिल्म को लेकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. 

 





Source link

पिछला लेख116 बाद लौटा क्रिकेट: आज से बदले अंदाज मे आमने-सामने होंगे इंग्लैंड और वेस्टइंडीज
अगला लेखकानपुर पुलिस हत्याकांड : फरीदाबाद से विकास दुबे के साथी अंकुर और प्रभात गिरफ्तार, दिल्ली-NCR में गैंगस्टर को ढूंढ़ रही पुलिस
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।