उर्फी जावेद को नहीं मिल रहा घर, बोलीं- मुस्लिम और हिंदू दोनों मकान मालिक नहीं चाहते

0
0


ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने कपड़ों की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। इस वजह से उन्हें कई बार परेशानी भी उठानी पड़ती है। कभी उन्हें ट्रोल किया जाता है तो कभी पुलिस थाने के चक्कर तक लगाने पड़े हैं। उर्फी ने अब बताया कि उन्हें मुंबई में घर नहीं मिल रहा है। वह किराए पर अपार्टमेंट की तलाश कर रही हैं। उन्होंने बताया कि मुस्लिम होने और कपड़ों की वजह से कोई उन्हें घर नहीं दे रहा है।

क्या बेघर हुईं उर्फी?

उर्फी जावेद ने ट्वीट कर अपनी आपबीती बताई है। उन्होंने कहा कि मुंबई में मुस्लिम उनके कपड़ों की वजह से और हिंदू मकान मालिक उनके मुस्लिम होने से घर नहीं दे रहे। उर्फी लिखती हैं, ‘मैं जिस तरह के कपड़े पहनती हूं मुस्लिम मकान मालिक इस वजह से मुझे किराए पर घर नहीं दे रहे, हिंदू मकान मालिक मेरे मुस्लिम होने से घर नहीं दे रहे। कुछ मकान मालिकों को मुझे मिलने वाली राजनीतिक धमकियों से दिक्कत है। मुंबई में किराए का अपार्टमेंट ढूंढना बहुत कठिन है।‘

घर नहीं मिलने से परेशान उर्फी

उर्फी के ट्वीट पर एक यूजर ने कहा कि उन्हें भी यही झेलना पड़ा है। उम्मीद है उन्हें जल्द से जल्दी घर मिल जाए। जिस पर उर्फी ने कहा, ‘हर बार यही होता है, सिंगल, मुस्लिम, एक्ट्रेस… इस वजह से घर ढूंढना नामुमकिन सा है।‘

 

क्या बोले यूजर्स

उर्फी का यह ट्वीट वायरल हो गया है। डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने उनके इस ट्वीट को देखा है। कई यूजर्स ने लिखा कि इस तरह घर नहीं देना असंवैधानिक और गलत है। कई यूजर्स ने इस पर उन्हें ट्रोल करने लगे और उनके कपड़ों को जिम्मेदार बताया। 

बीजेपी नेता ने दर्ज कराई थी शिकायत

उर्फी को हाल ही में मुंबई पुलिस ने समन किया था। उर्फी के खिलाफ बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने शिकायत दर्ज कराई थी। उनका आरोप था कि वह सार्वजनिक जगहों पर अश्लीलता फैला रही हैं। बाद में उर्फी ने महाराष्ट्र स्टेट कमीशन फॉर वूमेन में चित्रा वाघ के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।  

 



Source link

पिछला लेख‘पठान’ की एडवांस बुकिंग देख खुश हुआ ‘भोला’, शाहरुख खान की फिल्म के लिए कह डाली ये बड़ी बात
अगला लेखShardul Thakur: लॉर्ड नहीं है शार्दुल ठाकुर का निकनेम, रोहित शर्मा ने बताया किस नाम से बुलाते हैं साथी खिलाड़ी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।