उर्फी जावेद के लिए किराये का घर ढूंढना हुआ मुश्किल, बताया आखिर मकान क्यों नहीं दे रहे हिंदू और मुस्लिम मकान मालिक

0
0


उर्फी जावेद ने ट्विटर पर बताया अपना दर्द

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक ड्रेसेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. उनकी अतरंगी ड्रेसेस हमेशा ही फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. यही नहीं, वह विवादों के साथ ही मजेदार वजहों से भी सुर्खियां बटोरती हैं. लेकिन उर्फी जावेद ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में अपने दर्द का इजहार किया है. यह दर्द उन्हें किराये का मकान नहीं मिलने की वजह से है. उर्फी जावेद ने अपनी इस पोस्ट में बताया है कि हिंदू और मुस्लिम मकान मालिक उन्हें आखिर क्यों किराये का मकान नहीं देना चाहते. 

यह भी पढ़ें

उर्फी जावेद ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘जिस तरह मैं कपड़े पहनती हूं, उस वजह से मुस्लिम मकान मालिक मुझे घर नहीं देना चाहते. हिंदू मालिक इसलिए नहीं देना चाहते क्योंकि मैं मुस्लिम हूं. कुछ मालिकों को मुझे मिलने वाली राजनैतिक धमकियों से परेशानी है. मुंबई में किराये का मकान ढूंढना बहुत ही मुश्किल हो गया है.’ इस तरह उर्फी जावेद की इस पोस्ट पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

उनके इस ट्वीट पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर तो उर्फी जावेद को अपना खुद का मकान खरीदने के लिए कह रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि आप दिल्ली शिफ्ट हो जाओ. हम आपका स्वागत करते हैं. इस तरह फैन्स लगातार उनका समर्थन कर रहे हैं. उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ चुकी हैं.

Featured Video Of The Day

जेएनयू में विवादित डॉक्यूमेंट्री को लेकर हंगामा, प्रशासन ने काटे इंटरनेट और लाइट





Source link

पिछला लेखMakhana Halwa Recipe: पोषण से भरपूर मखाना हलवा से शुरू करें दिन, रहेंगे एनर्जेटिक, मिलेगा दमदार स्वाद
अगला लेखन्यूजीलैंड के नए प्रधानमंत्री बने क्रिस हिपकिंस: गवर्नर जेनरल ने शपथ दिलाई; 2008 में पहली बार सांसद चुने गए थे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।