उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा,’सच सामने लाने के चलते प्रियंका गांधी को सरकार परेशान कर रही है’

0
2


कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को उनका सरकारी बंगला खाली करने के लिए नोटिस जारी किया गया है. आवास एवं शहरी कार्य मंत्रालय की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि प्रियंका गांधी एक महीने के भीतर अपना सरकारी बंगला खाली कर दें, क्योंकि SPG सुरक्षा वापस लिए जाने के बाद वह आवासीय सुविधा पाने की हकदार नहीं हैं. सरकार के आदेश पर कांग्रेस की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया सामने आयी है.

यह भी पढ़ें

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि प्रियंका गांधी जी ने भाजपा सरकार के गरीब विरोधी, रोजगार विरोधी व महिला विरोधी नीतियों के विरोध में मुखर होकर आवाज उठाया है. सच सामने लाने के चलते उन पर लगातार तरह-तरह के हमले किए गए. लेकिन वो जनता की समस्याओं को उठाने के लिए और उनके निदान के लिए चट्टान की तरह अडिग हैं.एक जमाने में सरकारी मशीनरी के दम पर इंदिरा गांधी जी को भी अलग-अलग तरीके से परेशान किया गया था. 

पहले भी सुरक्षा को खतरे के गंभीर इनपुट होने के बावजूद श्रीमती सोनिया गांधी जी, राहुल गांधी जी व प्रियंका गांधी जी से एसपीजी सुरक्षा छीनी गई थी. प्रियंका जी ने उसे सहर्ष स्वीकार किया था. भाजपा सरकार को जनता के मुद्दों, चीन से भारत की सीमाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर जनता को जवाब देना चाहिए. प्रियंका जी जनता के मुद्दों पर संघर्ष जारी रखेंगी. अभी तो ली अंगड़ाई है आगे और लड़ाई है.

VIDEO: खबरों की खबर : प्रियंका गांधी को सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस



Source link

पिछला लेखMaruti June Sales- मई के मुकाबले जून में मारुति की बिक्री 300% और Toyota की सेल्स 235% बढ़ी
अगला लेखयूएनएससी में भारत को मिला अमेरिका और जर्मनी का साथ, अंतरराष्ट्रीय मंच पर एक बार फिर चीन और पाकिस्तान की साजिश नाकाम
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।