उत्तरप्रदेश में विकास दुबे, राजस्थान में गैंगस्टर पपला पुलिस के लिए सिरदर्द

0
6


1 of 4





जयपुर। राजस्थान, हरियाणा व दिल्ली पुलिस के सिरदर्द बन चुके गैंगस्टर पपला गुर्जर का दस माह बीतने के बाद भी पुलिस सुराग नहीं लगा सकी है। उत्तरप्रदेश पुलिस के लिए विकास दुबे की तरह ही पपला भी पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है।

कौन है पपला गुर्जर

गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली में कुख्यात है। तीनों राज्यों की पुलिस के लिए यह सिरदर्द बना हुआ है। करीब तीन महीने पहले गैंगस्टर पपला गुर्जर राजस्थान में बहरोड़ थाना पुलिस ने पकड़ा था। तब पपला के साथियों ने एके-47 सहित अन्य खतरनाक हथियारों से थाने पर धावा बोलकर पपला को छुड़ा लिया था। इसके बाद से पपला गुर्जर फरार है। पुलिस की टीमें उसकी तलाश में दिन-रात एक किए हुए हैं, मगर अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

पपला गैंग के बदमाशों की पुलिस ने निकाली थी परेड

मोस्ट वांटेड पपला गुर्जर को बहरोड़ पुलिस थाने के लॉक-अप से छुड़ाकर ले जाने वाले 13 बदमाशों की राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तारी के सितंबर महीने में बाजार में परेड निकाली थी। परेड में बदमाश केवल कच्छा और बनियान पहने हुए थे। पुलिस का कहना था कि लोगों के अंदर से भय खत्म करने के लिए पुलिस ने खुंखार अपराधियों की परेड निकाली है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Vikas Dubey in Uttar Pradesh, headache for gangster papala police in Rajasthan





Source link

पिछला लेखमहामारी के बीच 1100 से ज्यादा स्टूडेंट्स का हुआ प्लेसमेंट, 4% की बढ़ोतरी के साथ टूटा पिछले साल का रिकॉर्ड
अगला लेखCBSE Syllabus Reduction Latest News: जानें कितना कम होगा सिलेबस का बोझ
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।