इस साल होगा धमाका! Coca-Cola Phone होगा लॉन्च, इस अंदाज में होगा पेश – coca cola phone india launch soon render design tipped online

0
1


Coca-Cola नाम तो आपने सुना ही होगा। बचपन में ये कोल्ड ड्रिंक तो बहुत पी होगी और आज भी पीते ही होंगे। लेकिन क्या आपने सोचा था कि कभी आपको Coca-Cola का फोन भी देखने को मिलेगा। अगर नहीं, सोचा था तो आपको बता दें कि बहुत जल्द ही यह फोन भारत आ रहा है। कंपनी ने अपने फोन के लॉन्च की पुष्टि कर दी है। इस बात की जानकारी एक टिप्सटर ने दी है।

Coca-Cola फोन कथित तौर पर इस साल की पहली तिमाही में भारत में लॉन्च हो सकता है। बता दें कि Coca-Cola ने एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ साझेदारी की है। फिलहाल इस स्मार्टफोन ब्रांड का नाम तो सामने नहीं आया है लेकिन कहा जा रहा है कि यह कंपनी Realme हो सकती है।

लीक्स के अनुसार, Coca-Cola के जिस फोन की फोटो नजर आ रही हैं वो Realme 10 4G का रीब्रांडेड वर्जन लग रहा है। लोकप्रिय टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार, Coca-Cola कंपनी ने भारत में कथित स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि की है। उन्होंने ट्वीट किया कि स्मार्टफोन इस साल की पहली तिमाही में भारत में डेब्यू करेगा। इस फोन को लाने के लिए कंपनी ने एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ साझेदारी की है।

टिपस्टर ने Coca-Cola फोन के रेंडर भी साझा किए हैं। इसमें फोन के बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेंसर और राइट साइज पर वॉल्यूम रॉकर शामिल हैं। इसके अलावा, फोन में साइड राउंडेड हैं। फोन रेड कलर में आ सकता है।

91Mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले Coca-Cola स्मार्टफोन के लीक हुए रेंडर्स के अनुसार, यह Realme 10 4G का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। इसे पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था जिसमें MediaTek Helio G99 SoC दी गई थी। साथ ही AMOLED डिस्प्ले भी मौजूद है। फोन में 50 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा समेत क33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है।



Source link

पिछला लेखफॉरेस्ट गार्ड और जेल प्रहरी पद के लिए शुरू हुए आवेदन, 2112 वैकेंसी के लिए ये है आवेदन की लास्ट
अगला लेखबंपर रिटर्न के बाद डूबे निवेशकों के लाखों रुपये, सेंसेक्स 700 अंक से अधिक गिरकर हुआ बंद
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।