इस राज्य में निकले ग्रुप बी के बंपर पद पर आवेदन करने की लास्ट डेट आज, जल्दी करें अप्लाई

0
0


MPPEB Recruitment 2023 Last Date Today: एमपी में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए कई पद पर भर्तियां निकली हैं. कई के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है और कई के लिए कुछ समय में हो जाएगी. इन्हीं में से एक है ग्रुप टू वैकेंसी. मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल ने काफी समय पहले इनके लिए विज्ञापन प्रकाशित किया था और 05 जनवरी से इन भर्तियों के लिए एप्लीकेशन भरे जा रहे हैं. एमपीपीईबी के इन पद पर अप्लाई करने की आज लास्ट डेट है.

वे कैंडिडेट्स जो चाहकर भी अब तक फॉर्म न भर पाए हों, वे जल्द से जल्द अप्लाई कर दें. आज यानी 19 जनवरी 2023 दिन गुरुवार आवेदन करने का अंतिम दिन है. आज के बाद एप्लीकेशन लिंक डिएक्टिवेट हो जाएगा.

जानें आवेदन से संबंधित जरूरी जानकारियां

  • इन भर्तियों के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. इसके लिए आपको मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – peb.mp.gov.in.
  • आवेदन करने का आज अंतिम दिन है लेकिन परीक्षा के आवेदनों में सुधार 24 जनवरी 2023 तक किया जा सकता है.
  • एमपीपीईबी की इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से पटवारी, असिस्टेंट ऑडिटर आदि के कुल 3555 पद भरे जाएंगे.
  • सेलेक्शन लिखित परीक्षा के माध्यम से होगा जिसका आयोजन 15 मार्च 2023 के दिन किया जाएगा.
  • एग्जाम दो शिफ्ट में लिया जाएगा. पहली शिफ्ट होगी सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक की और दूसरी शिफ्ट होगी दोपहर में 2.30 बजे से शाम 5.30 बजे तक की.
  • लिखित परीक्षा पास करने वाले कैंडिडेट्स को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. एग्जाम पास करने के लिए दोनों एग्जाम निकालना जरूरी है.
  • सैलरी की बात करें तो ये पद के अनुसार है. मोटे तौर पर पद के मुताबिक कैंडिडेट्स को महीने के 5,200 रुपये से लेकर 20,200 रुपये तक वेतन दिया जाएगा.
  • आवेदन करने के लिए शुल्क 500 रुपये है. आरक्षित श्रेणी को शुल्क के रूप में 250 रुपये देने होंगे.

यह भी पढ़ें: JEE Main परीक्षा के शेड्यूल में हुआ बदलाव

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखPrithvi Shaw: हाय रे किस्मत! टीम इंडिया में आते ही पृथ्वी साव का फॉर्म गायब, रन ही नहीं बन रहे
अगला लेखबजट में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण करेंगी दवा उद्योग का इलाज, जानिए कितने गंभीर हैं इंडस्ट्री के रोग
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।