इस राज्य में नर्सिंग ऑफिसर के 1500 से ज्यादा पद पर निकली वैकेंसी, 1, 42,000 तक होगी सैलरी

0
0


UKMSSB Nursing Officer Recruitment 2022-23: उत्तराखंड में मेडिकल फील्ड में नौकरी की तलाश कर रहे कैंडिडेट्स के लिए जॉब पाने का बढ़िया मौका है. यहां नर्सिंग ऑफिसर के पद योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. रजिस्ट्रेशन चल रहे हैं, इच्छुक हों तो जल्द से जल्द अप्लाई कर दें. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 1564 पद पर भर्ती की जाएगी. ये वैकेंसी उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड ने निकाली हैं और इनके लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. जानते हैं आवेदन से जुड़ी जरूरी जानकारियां.

ये है लास्ट डेट, यहां से करें अप्लाई

उत्तराखंड मेडिकल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड के नर्सिंग ऑफिसर पद पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है. इन वैकेंसी के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए आपको यूकेएमएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – ukmssb.org. फॉर्म जमा करने की लास्ट डेट 01 फरवरी 2023 है.

कौन कर सकता है अप्लाई

इन पद पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से डिप्लोमा, (जीएनएम/मनोचिकित्सक), या बीएससी की डिग्री होनी चाहिए. इनके लिए आयु सीमा 21 से 42 साल तय की गई है. आयु की गणना 01 जुलाई 2022 से की जाएगी. डिटेल जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.

सैलरी कितनी होगी

चयन होने पर कैंडिडेट्स को महीने के 44,900 रुपये से लेकर 1,42,400 रुपये तक सैलरी मिल सकती है. जहां तक आवेदन शुल्क की बात है तो जनरल कैटेगरी के कैंडिडेट्स को शुल्क के रूप में 300 रुपये देने होंगे. चयन डिग्री और डिप्लोमा में पाए अंकों के आधार पर होगा.

ऐसे भरें फॉर्म

  • आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं यानी ukmssb.org पर.
  • यहां होमपेज पर Apply Online नाम की टैब दिखेगी, इस पर क्लिक करें.
  • ऐसा करते ही जो एक नया पेज खुले उस पर रजिस्टर करें और एप्लीकेशन भर दें.
  • अब अगले चरण में एप्लीकेशन फीस भरें.
  • अब फॉर्म सबमिट कर दें और पेज डाउनलोड करके उसका एक प्रिंट निकाल लें. ये भविष्य में आपके काम आ सकता है.

नोटिस देखने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें.

यह भी पढ़ें: दसवीं पास के लिए सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया मौका 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखआखिर सर्दियों में क्यों आ जाती है पैर की उंगलियों में सूजन? जानें इनके मुख्य कारण
अगला लेखगुजरात : साबरकांठा में शराब की तस्करी के आरोप में दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।