इवेंट पर पैपराजी से कुछ इस तरह भिड़ गईं Taapsee Pannu, फैन्स ने कहा- ये दूसरी कंगना बनती जा रही है

0
1


तापसी पन्नू का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

कंगना रनौत के बाद तापसी पन्नू बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री हैं, जो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. तापसी पन्नू आए दिन कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं, जो उन्हें चर्चा में ले आता है. हाल ही में तापसी पन्नू ने करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ को लेकर एक बयान दिया था, जिसके बाद वे खबरों में आ गई थीं. ऐसे में एक बार फिर तापसी पन्नू का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पैपराजी से बहजबाजी करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में तापसी पैप के व्यवहार से नाराज दिख रही हैं. वीडियो के सामने आते ही फैन्स ने भी इस पर अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें

दरअसल, तापसी एक इवेंट में अपनी अपकमिंग फिल्म प्रमोट करने पहुंची थीं. इस इवेंट पर पैपराजी भी तापसी को कवर करने पहुंची थी. वीडियो को देख लग रहा है कि पैपराजी काफी समय से एक्ट्रेस का वेट कर रही थी, लेकिन शायद वे उन्हें टाइम नहीं दे पाईं. वीडियो में तापसी को कहते हुए सुन सकते हैं, “वहां मुझे बोला गया है रेडी होने के लिए. आप मेरे पे क्यों चिल्ला रहे हो. आप ऐसे क्यों बोल रहे हो जैसे मैंने आपको बुलाया है. आप मेरे से तमीज से बात करेंगे मैं आपसे तमीज से बात करूंगी. कैमरा मेरे पे है ना इसलिए सिर्फ मेरी साइड दिख रही है. कैमरा आप पे होता तो पता चलता आप कैसे बात कर रहे हो”. हालांकि इस दौरान पैप यह कहते हुए सुनाई दिए कि, ‘हमने आपसे तमीज से ही बात की है’. 

गौरतलब है कि सितारों की एक झलक पाने के लिए पैपराजी बेताब रहती है. ऐसे में कई बार वे उन्हें कवर करने के लिए ओवर एक्साइटेड भी हो जाते हैं. इस बात को ध्यान में रखते हुए तापसी का यह बिहेवियर कुछ लोगों को पसंद नहीं आया है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि यह दूसरी कंगना रनौत बनती जा रही है. हाल ही में तापसी ने करण जौहर के शो को लेकर कहा था कि उनकी सेक्स लाइफ इतनी इंटरेस्टिंग नहीं है कि उन्हें शो पर बुलाया जाए. 





Source link

पिछला लेखPeanut Bhel Recipe: चटपटे स्वाद से भरपूर पीनट भेल बनाने के लिए अपनाएं ये आसान तरीका
अगला लेखjio free sim 100gb data with 1year validity offer, Jio का महालूट ऑफर! केवल इन यूजर्स को दे रहा फ्री सिम के साथ 1 साल की वैधता के साथ 100GB डाटा – jio hp smart sim laptop offer free sim and 100gb data for one year check how to avail it
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।