इन 5 वजहों से आपको देखनी चाहिए Sidharth-Kiara की फिल्म ‘Shershaah’, रोंगटे खड़े हो जाएंगे

0
0


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) का ट्रेलर रविवार को अमेजन प्राइम के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. विष्णु वर्धन (Vishnu Varadhan) के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani), शिव पंडित (Shiv Panditt), राज अर्जुन (Raj Arjun), प्रणय पचौरी (Pranay Pachauri) और हिमांशु अशोक मल्होत्रा (Himanshu Ashok Malhotra) जैसे लोकप्रिय कलाकार एक साथ नजर आएंगे.

वास्तविक घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) के पराक्रम और शौर्य की उस दास्तान को दिखाया गया है जो करगिल युद्ध के वक्त उन्होंने दिखाई थी. खास बात ये है कि इस फिल्म का ट्रेलर करगिल दिवस के मौके पर ही रिलीज किया गया है. लेकिन वो क्या खास बात है जिसके चलते आपको ये फिल्म देखनी चाहिए? चलिए जानते हैं.

1. एक अनसुनी दास्तान
फिल्म की कहानी आपको साल 1999 के उस करगिल युद्ध में ले जाती है जहां देश के जवानों ने अपनी जान को दाव पर लगाकर भारत मां की रक्षा की थी. ये एक ऐसी कहानी है जिसे देश के बहुत से युवाओं और अन्य लोगों को भी जानना चाहिए. फिल्म आपको उसी वक्त में वापस ले जाने की कोशिश करती है जिसमें कभी देश के अमर जवान रहे थे.

2. विक्रम बत्रा का पराक्रम
उस वक्त कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) ने जिस पराक्रम का प्रदर्शन युद्धभूमि में किया इसे जानना लोगों के लिए बेहद जरूरी है. फिल्म कैप्टन बत्रा की उस कहानी को सुनाती है जिसमें इमोशन्स हैं तो एक्शन भी है. रोमांस है तो ड्रामा भी है. ये फिल्म एक इमोशन्स का एक जबरदस्त कॉम्बिनेशन है जिसमें अंततः देशप्रेम की दास्तान को सुनाया गया है जिसके लिए एक सैनिक सब कुछ बलिदान कर देता है.

3. इश्क से बढ़कर है देश
फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने विक्रम बत्रा की लव इंट्रेस्ट का किरदार निभाया है. ट्रेलर में उनकी खूबसूरत अदाएं जितनी प्यारी लगी हैं उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत है वो हिस्सा जिसमें एक तरफ देश है और दूसरी तरफ विक्रम की मोहब्बत. कियारा की खूबसूरत अदाकारी के लिए भी इस फिल्म को देखा जा सकता है.

4. विष्णु वर्धन का डेब्यू
निर्देशन विष्णु वर्धन (Vishnu Vardhan) साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों के निर्देशक रहे हैं और इस फिल्म के जरिए उन्होंने हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया है. विष्णु एक कमाल के स्टोरी टेलर हैं और इस फिल्म से भी वही उम्मीदें रखी जा रही हैं जो उन्होंने ‘Arinthum Ariyamalum’, ‘Pattiyal’, ‘Billa’, और ‘Arrambam’ पूरी की हैं.

5. जबरदस्त वॉर फिल्म
वॉर फिल्में देखना लोगों को खास पसंद होता है लेकिन जब वो फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित हो तो ये और भी खास हो जाती है. देश में सुरक्षित रहने वाला नागरिक उन हालातों को महसूस नहीं कर पाता है जिसमें देश के जवान युद्ध के समय जी रहे होते हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपने कमाल के अभिनय से उस इमोशन्स को रियल बनाने की भरसक कोशिश की है जो ट्रेलर में भी नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें

‘टीवी की नागिन’ ने कराया बोल्ड फोटोशूट, यलो ड्रेस में दिखा रहीं अदाओं के जलवे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

पिछला लेखMPPEB एग्जाम कैलेंडर 2021: विभिन्न भर्ती परीक्षाओं के लिए MPPEB ने जारी किया कैलेंडर, अक्टूबर-नवंबर में होगी एमपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा
अगला लेखनीम के पत्तों से चेहरे को बनाएं खूबसूरत, निखाए आएगा वापस, गायब हो जाएंगे मुंहासे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।