इनसाइड स्टोरी: मैडम चीफ मिनिस्टर; 20 बार हुआ लुक ट्रायल, बाल कटवातीं तो शादी में ‘तेरे नाम’ का राधे लगतीं ऋचा चड्‌ढा इसलिए विग पहना

0
2


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

20 घंटे पहले

ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इसके बाद से ही ऋचा का लुक काफी चर्चा में है। फिल्म में उनके लिए एक अलग तरह का लुक डिजाइन किया गया था। मशरूम कट वाले इस लुक को फाइनल करने से पहले डायरेक्टर सुभाष कपूर ने ऋचा पर करीब 20 अलग- अलग लुक ट्राई किए। वे ऋचा के बाल कटवाना चाहते थे लेकिन फिल्म फाइनल होने के एक हफ्ते बाद ही ऋचा – अली की शादी की डेट पक्की हो गई।

डायरेक्टर ने दी विग की सलाह
इसके बाद ऋचा को लगा कि अगर वे अपने बाल काट देती हैं तो शादी के दौरान वे मशरूम कट में नजर आएंगी। या फिर जैसा हेयर स्टाइल सलमान खान का फिल्म राधे में था, कुछ उस तरह वे दिखाई देंगी। अपनी शादी में वे इस तरह तो नजर नहीं आना चाहती थीं बाद डायरेक्टर ने ऋचा को विग पहनने का आइडिया दिया। इस तरह उनका लुक फाइनल किया गया।

लेकिन टल गई शादी और फिल्म की रिलीज
हालांकि यह कहानी तब की है जब अप्रैल 2020 में ऋचा-अली की शादी होनी थी। कोरोना वायरस के कारण मार्च 2020 से देशभर में लॉकडाउन लग गया था। ऐसे में न तो उनकी शादी हुई और न ही फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर की रिलीज। साल बीत गया है और लॉकडाउन खत्म होने के बाद जिंदगी पटरी पर लौट रही है। ऋचा की यह फिल्म भी 22 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

ऐसी है फिल्म की कहानी
यह फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो दलित समाज से है और संघर्षों के बाद मुख्यमंत्री बनती है। मैडम चीफ मिनिस्टर एक ऐसी लड़की है जो ना किसी के सामने झुकती है और ना ही किसी दूसरे को दबाने में विश्वास रखती है। लेकिन अपने काम के बलबूते वो सत्ता के सबसे ऊंचे शिखर तक पहुंच जाती है। फिल्म में ऋचा चड्ढा के अलावा मानव कौल और सौरभ शुक्ला हैं।





Source link