इंडोनेशिया मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में हारे लक्ष्य सेन, चीनी ताइपे चोउ तिएन चेन ने एक महीने में दूसरी बार हराया

0
1


भारत के युवा बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन शुक्रवार को इंडोनेशिया मास्टर्स सुपर 500 टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में चीनी ताइपे के चोउ तिएन चेन से हारकर बाहर हो गये। विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता सेन ने दूसरे गेम में अच्छी वापसी की, लेकिन चीनी ताइपे के तीसरी वरीयता प्राप्त चोउ ने निर्णायक गेम में बेहतर खेल दिखाया और एक घंटे से अधिक समय तक चले मैच में 21-16, 12-21, 21-14 से जीत दर्ज की।

यह सेन की एक महीने से भी कम समय में चोउ के हाथों लगातार दूसरी हार है। थॉमस कप के ग्रुप चरण के दौरान सेन उनसे 19-21, 21-13, 17-21 से हार गये थे। 

विश्व में चौथे नंबर के खिलाड़ी चोउ ने निर्णायक गेम में लगातार तीन अंक बनाकर ब्रेक तक छह अंक की बढ़त हासिल की और फिर इसे बरकरार रखा। सेन ने दो मैच प्वाइंट बचाये, लेकिन यह 20 वर्षीय भारतीय खिलाड़ी 32 वर्षीय चोउ को जीत दर्ज करने से नहीं रोक पाया।

IND vs SA: हार के बावजूद टीम इंडिया को इन 2 बातों से होना चाहिए खुश, सुनील गावस्कर ने बताई वजह

संबंधित खबरें

थॉमस कप की जीत के बाद लक्ष्य का यह पहला टूर्नामेंट था, क्योंकि स्टार शटलर ने थाईलैंड ओपन में ब्रेक लिया था।



Source link

पिछला लेखचेहरे की त्वचा निखारने के लिए लगाते हैं दूध तो जानें इसके नुकसान
अगला लेखUP Board 10th, 12th Result 2022: यहां जानें कब जारी होगा यूपी बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।