इंडियन नेवी से मिले कार्तिक आर्यन: जवानों के साथ बनाईं रोटियां, डांस किया-गेम्स खेले और तिरंगा भी फहराया

0
1


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bhool Bhulaiyaa 2 Star Kartik Aaryan Spends A Day With Real Heros, Dances And Makes Roti With Indian Navy Officers. See Photos And Videos

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर कार्तिक आर्यन ने स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले रविवार (14 अगस्त) को भारतीय नौसेना के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। जिसकी कुछ फोटो और वीडियो कार्तिक आर्यन ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। कार्तिक अपने बिजी शेड्यूल में से कुछ समय निकाल कर नौसेना के बीच ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ सेलिब्रेट करने पहुंचे थे।

एक दिन नौसेना के जांबाज जवानों के साथ: कार्तिक
कार्तिक आर्यन ने फोटो और वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “जय जवान। एक दिन नौसेना के जांबाज जवानों के साथ।” इन फोटो-वीडियो में कार्तिक ब्लैक टी-शर्ट, क्रीम कलर का कार्गो और नेवी कैप पहने हुए हैं। कार्तिक की यह फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं। इस पर कमेंट कर फैंस कार्तिक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

जवानों के साथ रोटियां बनाईं, डांस भी किया
इन फोटो और वीडियो में कार्तिक नौसेना के जवानों के साथ रोटियां बनाते, फोटो के लिए पोज देते और कई फन एक्टिविटीज में भाग लेते नजर आ रहे हैं। इस मुलाकात के दौरान कार्तिक ने नेवी के अधिकारियों के साथ खूब मस्ती की। एक्टर ने ऑफिसर्स को अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ गाने के हुक स्टेप्स भी सिखाए।

कार्तिक ने ऑफिसर्स के साथ तिरंगा फहराया
इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन ने नेवी ऑफिसर्स के साथ स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस दी, ‘टग ऑफ वॉर’ गेम-वीडियो गेम खेला, गन्स के साथ पोज दिए और चलाना भी सीखा और कई सारी एक्टिविटीज भी कीं। इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने ऑफिसर्स के साथ तिरंगा फहराया, ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाए और हमारे बलों की देशभक्ति और साहस की सराहना भी की।

कार्तिक आर्यन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक इन दिनों डायरेक्टर रोहित धवन की फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग में बिजी हैं। जिसमें कृति सेनन भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म अल्लू अर्जुन की तेलुगु हिट ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिंदी रीमेक है। इसके अलाव कार्तिक जल्द ही ‘कैप्टन इंडिया’, ‘फ्रेडी’ और साजिद नाडियाडवाला की ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखराष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का देश ने नाम संबोधन, कहा- लोकतंत्र की जड़ें गहरी और मजबूत हुईं
अगला लेख“अभी मत लौटिए अपने घर क्योंकि…”  बांध में रिसाव के बीच CM शिवराज सिंह चौहान ने की अपील
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।