इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन में दिखे कोरोना के लक्षण, मैच से 5 दिन पहले सेल्फ-आइसोलेशन में; रिपोर्ट का इंतजार

0
2


  • वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच 8 जुलाई से 3 टेस्ट की सीरीज खेली जानी है
  • कोरोनावायरस के बीच 3 महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है

दैनिक भास्कर

Jul 03, 2020, 06:46 PM IST

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से 5 दिन पहले बीमार हो गए हैं। उनमें कोरोनावायरस के लक्षण दिखाई दिए हैं। करन होटल में ही सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। यह जानकारी इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने गुरुवार को दी। करन अब वॉर्म-अप मैच भी नहीं खेलेंगे।

ईसीबी के मुताबिक, करन को डायरिया की शिकायत है। उनका गुरुवार को ही कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल ले लिया गया है। फिलहाल, रिपोर्ट का इंतजार है। डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है।

प्रैक्टिस मैच में करन ने नाबाद 15 रन बनाए
कोरोनावायरस के बीच करीब 3 महीने बाद इस इंग्लैंड-वेस्टइंडीज सीरीज से इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है। मैच से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने आपस में ही वॉर्म-अप मैच खेला है। इसके पहले दिन करन ने नाबाद 15 रन बनाए थे। हालांकि, अब वे इस प्रैक्टिस मैच से हट गए हैं।

बगैर दर्शकों के होगी सीरीज
पहला मुकाबला 8-12 जुलाई तक साउथैम्पटन के एजिस बॉल में होगा, जबकि बाकी दो टेस्ट ओल्ड ट्रैफर्ड में 16 से 20 जुलाई और 24-28 जुलाई तक खेले जाएंगे। तीनों मैच सुरक्षित स्टेडियम में कराए जाएंगे। सीरीज बगैर दर्शक के ही होंगे।





Source link

पिछला लेख‘पीपुल्स डॉक्टर’ असीम गुप्ता को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दी श्रद्धांजलि, परिवार को सौंपा 1 करोड़ का चेक
अगला लेखशाहरुख खान ने अपनी पहली गुरु सरोज खान को दी विदाई, लिखा इमोशनल संदेश
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।