आलिया ने शराब पीकर लगा दिया विकी को फोन, करण के शो पर खुला शादी से ठीक पहले का राज

0
0


करण जौहर होस्टेड टीवी शो ‘Koffee with Karan’ बॉलीवुड से जुड़े तमाम नए खुलासों के लिए जाना जाता है। सितारों की लव स्टोरीज से लेकर उनकी निजी जिंदगी के बारे में तमाम राज इस शो पर खुलते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और विकी कौशल वाले एपिसोड में भी कई राज खुलने वाले हैं। शो के प्रोमो वीडियो वायरल हो रहे हैं और ये खास एपिसोड 18 अगस्त रात 12 बजे OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दिया जाएगा।

शराब पीकर लगा दिया विकी को फोन

एपिसोड में कई नए खुलासे होने जा रहे हैं और इसी एपिसोड में करण जौहर ये भी बताएंगे कि किस तरह उन्होंने शराब पीकर शादी से पहले विकी कौशल को फोन लगा दिया था। करण जौहर ने कहा, ‘आलिया भट्ट और मैंने एक बार पीकर विकी कौशल को फोन लगा दिया था। हम वाइन पीकर सितारों को देख रहे थे, और तब हमने सोचा कि हम किसे कॉल करें?’

कटरीना की शादी से हो गए थे इमोशनल

करण जौहर ने बताया, ‘ये ठीक शादी से पहले की बात है। हम दोनों ही कटरीना कैफ को बहुत पहले से जानते हैं। हम चाहते थे कि तुम्हें बाद में बताएंगे। उसका शादी करना हमें बहुत ज्यादा इमोशनल और खुश कर गया था।’ मालूम हो कि विकी कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंध गए थे।

शादी के बाद ‘कॉफी विद करण’ में विकी

‘कॉफी विद करण’ की बात करें तो इसी शो पर विकी कौशल को पहली बार पता चला था कि कटरीना कैफ उनके बारे में क्या सोचती हैं। शादी के बाद विकी कौशल पहली बार करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आए हैं। शो में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी आए और दोनों ने जमकर मौज मस्ती की।



Source link

पिछला लेखGatte Ki Sabzi Recipe: इस आसान तरीके से बनाएं स्वादिष्ट गट्टे की सब्जी, चाटते रह जाएंगे उंगलियां
अगला लेखसरकारी नौकरी: राष्ट्रीय जांच एजेंसी में सेक्शन ऑफिसर सहित 48 पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार 13 सितंबर तक करें आवेदन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।