आर माधवन ने खुद को बताया लल्लू: फादरहुड पर किया कमेंट, बोले- मैं वो पिता हूं जो सिर्फ तालियां बजाता है

0
0


32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वो कैसे पिता हैं? तो इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि मैं तो लल्लू फादर हूं, मैं केवल ताली बजाता हूं और ट्वीट करता हूं। माधवन के बेटे वेदांत माधवन की बात करें तो उन्हेंने हाल ही में कोपेनहेगन में डेनिश ओपन स्वीमिंग कॉम्पिटिशन में 800 मीटर की केटग्री में गोल्ड और 1500 मीटर फ्री स्टाइल स्वीमिंग में सिल्वर मेडल जीतकर देश का नाम रौशन किया है।

बेटे के करियर के लिए दुबई शिफ्ट हुए माधवन

वेदांत की कामयाबी पर खुशी जाहिर करते हुए हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा था, ‘वेदांत के गोल्ड जीतने पर मैं बेहद खुश हूं।’ साथ ही ‌उन्होंने कोच और पूरी टीम को भी थैंक्यू भी कहा था। बेटे की एजुकेशन और स्वीमिंग करियर को लेकर माधवन इतने चिंतित थे कि वो पूरी फैमिली के साथ पहले ही दुबई शिफ्ट हो गए थे।

माधवन ने की फादरहुड पर बातचीत

पैपराजी ने जब माधवन से सवाल किया कि एक पिता के तौर पर वो अपने बेटे को किस तरह की परवरिश देना चाहते हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘हर एक इंसान को यह हक है कि वो अपने बच्चों के लिए वो करे, जो उनके लिए सही है। हम उस वक्त दुबई शिफ्ट हुए थे, जब यहां स्वीमिंग पूल्स खुले नहीं थे। बढ़ती उम्र में एक्सरसाइज या स्वीमिंग न करने से उसका करियर खत्म हो सकता था। इसलिए उस वक्त हमने मूव करने का फैसला लिया और शिफ्ट हो गए। अभी वो 12वीं में है, तो हम वहां से उसे निकाल नहीं सकते। जब वो पास हो जाएगा, तो उसे कॉलेज चूज करना होगा। तब हम भी सोचेंगे कि अब कहां शिफ्ट कर सकते हैं।’

6 भाषा में रिलीज होगी फिल्म

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट इसरो के पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नांबी नारायणन की लाइफ पर बेस्ड है। इन्हें जासूसी के झूठे आरोप में साल 1994 में गिरफ्तार किया गया था। आर माधवन इसी साइंटिस्ट का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 1 जुलाई को रिलीज होगी। इसी शूटिंग भारत समेत फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में हुई है। यह पैन इंडिया फिल्म 6 भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगु, अंग्रेजी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखजानें कब आएगा RRB Group D का एडमिट कार्ड
अगला लेखJava plum: शुगर कंट्रोल करने के लिए इस वक्त खाना चाहिए जामुन, लेकिन उसके बाद ना करें ये गलतियां
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।